सारे हिन्दू भी भाजपा को वोट दे दें, यह तब भी अल्पसंख्यक प्रेमिका के बिस्तर में घुसेगी

भाजपा को सत्ता रूपी अर्द्धांगिनी संग फेरे लेने (शपथग्रहण) से पूर्व ही अल्पसंख्यक रूपी निष्ठाहीन (बेवफा) प्रेमिका के प्रति मोह जागने लगता है।

इसका अपना भाई, अपना मन्त्री गाज़ीपुर में बलि चढ़ गया फिर भी इसे अल्पसंख्यक प्रेमिका की याद आ रही है।

अल्पसंख्यक प्रेमिका के साथ पुराने प्रेमियों ने धोखा किया है इस कारण यह भाजपा को भी नहीं मिली। यह भाजपा पर भी विश्वास नहीं करती। यह भाजपा से भयभीत है। भाजपा को किसी भी मूल्य पर इसका प्रेम चाहिए।

सबसे पहले तो स्पष्ट होना चाहिए कि अल्पसंख्यक है कौन? अल्पसंख्यक की परिभाषा क्या है? अल्पसंख्यक का क्षेत्र क्या है? अल्पसंख्यक के क्षेत्र की सीमा क्या है? अल्पसंख्यक की योजना क्या है उसका निश्चय क्या है? क्या अल्पसंख्यक केवल भारत में ही अल्पसंख्यक है? वैश्विक स्तर पर तो हिन्दू इनसे बहुत कम संख्या में हैं।

सिख भी अल्पसंख्यक हैं, जैन भी हैं और जो विभाजन के बाद सब कुछ लुटा कर, अपना सर्वस्व वर्तमान पाकिस्तान में छोड़ कर भारत आए थे वे विस्थापित भी अल्पसंख्यक हैं। वे तो फिर से उठ खड़े हुए बल्कि विश्व भर में अनेकों उद्यम भी रच चुके हैं। जबकि इस अल्पसंख्यक प्रेमिका तो अन्य समुदायों और समस्त राष्ट्र की प्रगति में न केवल बाधा उत्पन्न की है बल्कि बहुत विनाश किया है, राष्ट्र की सुरक्षा के प्रति अनेकों बार गम्भीर खतरा उत्पन्न किया है और आगे भी करेगी।

अल्पसंख्यक को ठगा गया है? कौन से अल्पसंख्यक को ठगा गया है? प्रधानमन्त्री जी कौन से अल्पसंख्यक की बात कर रहे हैं?

भाषण में तो यही प्रतीत हो रहा है कि एक ‘विशेष समुदाय’ जिसे स्वतन्त्रता प्राप्ति के बाद से एक विशेष समुदाय का दर्जा प्राप्त है उस अल्पसंख्यक ‘मुसलमान’ की बात हो रही है, उस अल्पसंख्यक प्रेमिका को ठगा गया है!

अल्पसंख्यक प्रेमिका ने ठगा है या अल्पसंख्यक प्रेमिका को ठगा गया है?

2014 तक वही अल्पसंख्यक प्रेमिका सत्ता स्थापित करती रही और वही ठगती रही, उसी का तुष्टिकरण होता रहा। यही अल्पसंख्यक प्रेमिका विभाजन करवाने के बाद भी अपने दो हिस्से लेने के बाद भी डटी हुई है और अल्पसंख्यक प्रेमिका को ठगा गया?

अल्पसंख्यक प्रेमिका सीना ठोक कर कहती है कि वन्देमातरम नहीं गाएगी, राष्ट्रगान के समय खड़ी नहीं होगी, उस अल्पसंख्यक प्रेमिका को ठगा गया?

सम्पूर्ण भारत में 2019 के चुनाव शान्तिपूर्वक सम्पन्न हुए, इसी अल्पसंख्यक प्रेमिका और उसके प्रेमियों ने ही बंगाल में सातों चरणों में हिंसा का नाच किया।

इस अल्पसंख्यक प्रेमिका का विश्वास जीतने के लिए और कितने अल्पसंख्यकों और बहुसंख्यकों की बलि चढ़ाई जाएगी? इस अल्पसंख्यक प्रेमिका का विश्वास प्राप्त करने की आवश्यकता है या यह इस अल्पसंख्यक प्रेमिका विश्वास के अयोग्य है?

मैं कहता हूँ शत-प्रतिशत हिन्दू भी भाजपा को वोट दे दें न… यह तब भी अल्पसंख्यक प्रेमिका के बिस्तर में घुसेगी।

“Minorities Have Been Cheated, We Have To Stop It” : PM Narendra Modi at NDA Meet

“Minorities made to live in fear, we must end this” : PM to party

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं। इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यवहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति मेकिंग इंडिया (makingindiaonline.in) उत्तरदायी नहीं है। इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं। इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार मेकिंग इंडिया के नहीं हैं, तथा मेकिंग इंडिया उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है।

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY