चुनाव भारत में हो रहा है या बांग्लादेश में?

तस्वीर में दाहिनी तरफ दिख रहा व्यक्ति बांग्लादेशी स्टार फिरदौस है। जो दिनाजपुर जिले के राजगंज में TMC उम्मीदवार कन्हैया लाल अग्रवाल के पक्ष में रोड शो कर रहा है… चुनाव प्रचार कर रहा है।

साथ में टॉलीवुड एक्टर पायल सरकार है। कल के रोड शो का ये फोटो है और आज ये करनदिघी और इस्लामपुर में रोड शो कर रहा होगा। और इनके रोड शो को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

अग्रवाल के चुनाव प्रभारी मुशर्रफ हुसैन ने बताया कि “फिरदौस बांग्लादेशी सुपरस्टार है और हमने उन्हें यहाँ चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित किया है!”

वाह! क्या बात! क्या बात! क्या बात!

पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी एक्टर लोग चुनाव प्रचार कर रहे हैं…

वाह!

किस हक और हैसियत से कर रहे हैं?

चुनाव भारत में हो रहा है या बांग्लादेश में?

या ये पश्चिम बंगाली लोग इतने कमज़ोर हो गए हैं कि इन्हें अब बॉरो प्लेयर मंगाना पड़ रहा है? और बॉरो प्लेयर भी पड़ोसी मुल्क से?

क्यों भाई?

किसको रिझाने का प्रयास हो रहा है यहाँ? भारतीय बंगालियों को अब बांग्लादेशी बंगाली चाहिए या बांग्लादेशी घुसपैठिये को ये स्टार चाहिए? और ये अग्रवाल जीतेगा तो किसका हिमायती बनेगा?

जो जनसांख्यकीय परिवर्तन (demographic changes) हो रहे हैं उसपर ये चुनकर भारतीय संसद में बैठने वाले सांसद क्या उपाय करेंगे? ये किनका प्रतिनिधित्व कर रहे होंगे संसद में? भारतीयों का या घुसपैठियों का?

जब घुसपैठिये पैठ बनाते हैं तो उनको रिझाने के लिए घुसपैठिया प्रचारक ही लाया जाएगा न? आज ये प्रचार के लिए आ रहा है बल्कि पसन्द पर बुलाया जा रहा है, कल को इनकी पसंद बढ़ती जाएगी और फिर सबकुछ इन्हें इम्पोर्टेड ही चाहिए होगा… तो फिर बांग्लादेश घास छीलने के लिए लिये हुए हो क्या?

आज पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी स्टार सब भारतीय रजिस्टर्ड पार्टी के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं… कल को उत्तर प्रदेश, हरियाणा, बिहार, हैदराबाद, केरल आदि में पाकिस्तानी सेलिब्रेटी और क्रिकेटर सब काँग्रेस और उन तमाम पार्टियों को जो समुदाय विशेष के रहनुमा बनते हैं उनके पक्ष में रोड शो कर रहे होंगे? है कि नहीं?

वॉट अ शेम! शर्म तनिक भी नहीं आती इन गलीज़ों को।

आज किस मोड़ पे आ खड़ी हुई हैं ये पार्टियां जो एक पार्टी को हराने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं।

एक केजरीवाल तो हर न्यूज़ में बोलते फिरते है कि मैं मोदी और शाह को हराने के लिए किसी भी हद तक जा सकता हूँ… और किसी भी हद तक में ये है कि ये विदेशी दुश्मनों से हाथ मिलाने और सौदा करने में भी पीछे नहीं हटेंगे।

ये जनाब ममता बनर्जी को एक शब्द भी नहीं बोलेंगे, और हर जगह देशभक्ति और भगत सिंह का चेला होने का सर्टिफिकेट बांटते फिरेंगे… ये ममता को इसलिये नहीं बोलेंगे कि ममता मोदी को हटाने में लगी हुई हैं। जो भी मोदी के विरुद्ध हैं चाहे वे कितने ही क्यों न बांग्लादेशी या पाकिस्तानी समर्थक हों, इनके लिए सब प्रिय है।

हे गाजर, मूली, टमाटर, प्याज, पेट्रोल वालों वो दिन दूर नहीं जब तुम्हारे मोहल्ले से बांग्लादेशी और पाकिस्तानी सेलिब्रेटी लोग वोट मांगते नज़र आएंगे थोक में और तुम बस किन्नरों के जैसे ताली बजाने लायक बचोगे।

मोदी ने तो पाँच साल में देश बर्बाद कर दिया है… और इतना बर्बाद कर दिया है कि भारतीय कमज़ोर हो गए हैं… खड़ा होने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं और इन्हें बॉरो प्लेयर मंगाना पड़ रहा है।

हटाओ इस मोदिया को… देश को बर्बाद कर दिया है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं। इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यवहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति मेकिंग इंडिया (makingindiaonline.in) उत्तरदायी नहीं है। इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं। इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार मेकिंग इंडिया के नहीं हैं, तथा मेकिंग इंडिया उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है।

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY