एक चिट्ठी सत्यवादी राजा हरिश्चन्द्र के काँग्रेसी अवतार के नाम

सत्यवादी राजा हरिश्चन्द्र के काँग्रेसी अवतार, कौल-दत्तात्रेय गोत्र गौरव, श्री श्री 1008 जनेऊधारी ब्राह्मण राहुल गांधी जी आपको अदालत से न्याय मांगने में डर क्यों लगता है?

“देश का चौकीदार चोर है। देश का प्रधानमंत्री चोर है। नरेन्द्र मोदी चोर है।” पिछले कई महीनों से राजा हरिश्चन्द्र के काँग्रेसी अवतार बनकर आप यह राग अलाप रहे हो, लेकिन इन आरोपों को लेकर अदालत क्यों नहीं जाते हो?

क्योंकि…

जब आप सरीखे राजा हरिश्चन्द्र के काँग्रेसी अवतार के खिलाफ 5000 करोड़ का नेशनल हेराल्ड का घोटाला करने और 250 करोड़ के इनकम टैक्स की चोरी करने के सबूत लेकर भाजपा अदालत गयी। राजा हरिश्चन्द्र के काँग्रेसी अवतार के देवदूत सरीखे वकीलों द्वारा आरोपों के विरोध में प्रचण्ड दलीलों की मूसलाधार बरसात भी की गयी। लेकिन इसके बावजूद अदालत ने राजा हरिश्चंद्र के आप जैसे काँग्रेसी अवतार के खिलाफ केस दर्ज कर मुकदमा चलाने का आदेश दिया। परिणामस्वरूप राजा हरिश्चन्द्र का आप जैसा काँग्रेसी अवतार भी फिलहाल जमानत पर ही बाहर है। अदालत में केस चल रहा है।

कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाले के ख़िलाफ़ भाजपा अदालत गयी तो राजा हरिश्चन्द्र के आप जैसे काँग्रेसी अवतार की पार्टी की सरकार के मंत्री सुरेश कलमाडी को अदालत ने महीनों तक जेल की काल कोठरी में कैद रखा। केस अभी चल रहा है।

2G घोटाले के ख़िलाफ़ भाजपा अदालत गयी तो राजा हरिश्चन्द्र के आप जैसे काँग्रेसी अवतार की पार्टी की सरकार के मंत्री ए राजा समेत दर्जन भर नौकरशाहों-उद्योगपतियों को अदालत ने महीनों तक जेल की काल कोठरी में कैद रखा। सारे लाइसेंस रद्द कर दिए। आज भी ऊपरी अदालत में केस चल रहा है।

कोयला घोटाले के ख़िलाफ़ भाजपा अदालत गयी तो विशेष अदालत ने राजा हरिश्चन्द्र के आप जैसे काँग्रेसी अवतार की पार्टी के प्रधानमंत्री की जांच, उससे पूछताछ का आदेश दिया। CBI ने उससे पूछताछ की। वो अदालत के चक्कर काट रहा है। उसे आजतक क्लीनचिट नहीं मिली है।

इसी कोयला घोटाले के सन्दर्भ में राजा हरिश्चन्द्र के आप जैसे काँग्रेसी अवतार की पार्टी की सरकार के कानून मंत्री को इस्तीफा देना पड़ा। राजा हरिश्चन्द्र के आप जैसे काँग्रेसी अवतार की पार्टी की सरकार के कोयला राज्यमंत्री और आपकी पार्टी के सांसद के खिलाफ FIR दर्ज हुई। सरकार के कोयला सचिव समेत आधा दर्जन वरिष्ठ नौकरशाहों के खिलाफ अदालत ने आरोप तय कर दिए। अब अदालत में यह मुकदमा चल रहा है।

अगस्टा हेलीकॉप्टर घूस घोटाले के ख़िलाफ़ भाजपा अदालत गयी तो राजा हरिश्चन्द्र के आप जैसे काँग्रेसी अवतार की पार्टी की सरकार के दौरान वायुसेनाध्यक्ष रहा व्यक्ति अदालत द्वारा जेल भेजा गया। अब उसपर केस चल रहा है। अदालत के आदेश पर ED/ CBI की जांच की गिरफ्त में क्रिश्चियन मिशेल राजा हरिश्चन्द्र के आप जैसे कई अन्य काँग्रेसी अवतारों के जिन नामों की जो सच्चाई उगल रहा है वह भी बहुत जल्दी सामने आ ही जाएगी।

इसीलिए राजा हरिश्चन्द्र के काँग्रेसी अवतार माननीय जनेऊधारी ब्राह्मण श्री राहुल गांधी जी, देश अब आप से यह जानना चाहता है कि जब देश के चौकीदार, प्रधानमंत्री, नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपके पास इतने सबूत हैं कि आप जगह जगह चिल्ला रहे हो तो फिर अदालत जाने से इतना डर क्यों रहे हो?

एक कौल-दत्तात्रेय गोत्र गौरव, जनेऊधारी ब्राह्मण इतना डरपोक क्यों है?

क्या 5000 करोड़ के नेशनल हेराल्ड घोटाले और 250 करोड़ के इनकम टैक्स चोरी मामलों में सटाक की ज़ोरदार आवाज़ के साथ पीठ पर पड़े सच के हंटरों की आवाज़ और आघात से उपजे भय की डरावनी यादें अभी ज्यों की त्यों हैं?

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY