शशि थरूर शायद भूल गए हैं तो याद दिलाना ज़रूरी है कि…

काँग्रेसी नेता शशि थरूर ने आज कहा है कि ‘अच्छा’ हिन्दू वहां राम मन्दिर नहीं बनाना चाहता जहां बाबरी ढांचा ध्वस्त हुआ था।

अतः थरूर को बताना ज़रूरी है कि अच्छा हिन्दू क्या नहीं चाहता है…

तीन बीवी और 2 पाकिस्तानी गर्ल फ्रेंड रखने वाले बहुत ‘अच्छे’ काँग्रेसी नेता शशि थरूर क्या भूल गए कि…

अच्छा हिन्दू तब आग के दरिया में डूब गया था जब शशि थरूर की पार्टी काँग्रेस की सरकार ने सरकारी पाठ्य पुस्तकों में देवी मां दुर्गा को शराब के नशे में धुत्त रहनेवाली व्यभिचारिणी वेश्या तथा देवाधिदेव महादेव भगवान शंकर को शराबी बलात्कारी लिख कर हिन्दू धर्म पर ऐसा भयंकर आक्रमण किया था जैसा कि महमूद गजनवी और नादिर शाह ने भी नहीं किया था।

शशि थरूर शायद भूल गए हैं कि… अच्छा हिन्दू तब आग के दरिया में डूब गया था जब भारत माता का नग्न चित्र बनाकर एमएफ हुसैन ने काँग्रेसी नेता नफीसा अली के साथ मिलकर भारत माता के उस चित्र को नीलाम किया था। ये वही एमएफ हुसैन था जिसे शशि थरूर की काँग्रेस की सरकार ने पद्मविभूषण देकर सम्मानित किया था।

शशि थरूर शायद यह भी भूल गए हैं कि… अच्छा हिन्दू तब आग के दरिया में डूब गया था जब अयोध्या में प्रदर्शनी लगाकर मां सीता तथा मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम को पति पत्नी के बजाय भाई-बहन सिद्ध करने का कुकर्म करनेवाली शबनम हाशमी को 1993 में शशि थरूर की काँग्रेस पार्टी की तत्कालीन सरकार ने ऐसी रामद्रोही/ हिन्दूद्रोही प्रदर्शनी अयोध्या में लगाने के लिए सरकारी खज़ाने से 50 लाख रूपये की रकम का इनाम दिया था।

शशि थरूर शायद भूल गए हैं कि… अच्छा हिन्दू तब आग के दरिया में डूब गया था जब मां दुर्गा का नग्न चित्र बनाकर उसे नीलाम करने वाले एमएफ हुसैन को शशि थरूर की काँग्रेस पार्टी की सरकार ने पद्मभूषण देकर भी सम्मानित किया था।

शशि थरूर शायद भूल गए हैं कि… अच्छा हिन्दू तब आग के दरिया में डूब गया था जब मां सीता तथा मां सरस्वती का नग्न चित्र बनाकर उसे नीलाम करने वाले एमएफ हुसैन को शशि थरूर की काँग्रेस पार्टी की सरकार ने पद्मश्री देकर भी सम्मानित किया था।

देश को स्वीकार नहीं गांधियों के सवालों का वन-वे ट्रैफिक, ज़रा सोनिया-राहुल भी जवाब दें

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY