थरूर भूल गए कि कांग्रेस ने की हैं देश को हिन्दूविरोधी पाकिस्तान बनाने की कोशिश

“अगर 2019 में मोदी जीता तो भारत हिन्दू-पाकिस्तान बन जाएगा।”

यह बयान देकर कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने 100 करोड़ हिन्दुओं और भारत माता को भद्दी अश्लील गाली दी है।

अतः शशि थरूर को यह याद दिलाना ज़रूरी है कि कांग्रेस ने हिंदुस्तान को किस तरह हिन्दू विरोधी पाकिस्तान बनाने की कोशिश कब-कब और कैसे-कैसे की।

प्रस्तुत है ऐसे ही कुछ उदाहरण…

एक- शशि थरूर क्या यह भूल गए हैं कि…

देश के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जब मंच से खड़े होकर खुलेआम यह ऐलान कर रहे थे कि देश के संसाधनों पर मुसलमानों का पहला हक है तब वह इस देश को पाकिस्तान बनाने की कोशिश कर रहे थे।

दो- शशि थरूर क्या यह भूल गए हैं कि…

भारत को पाकिस्तान बनाने की कोशिश कांग्रेस ने तब भी की थी जब कांग्रेस के नेतृत्व वाली केंद्र की यूपीए सरकार और उसके प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सांप्रदायिक और लक्ष्यित हिंसा निवारण नाम का औरंगजेबी कानून बनाने का प्रयास किया था।

इस कानून के अनुसार देश में कहीं पर भी साम्प्रदायिक हिंसा या दंगा होने पर किसी मुसलमान द्वारा किसी हिन्दू पर आरोप लगाने मात्र से उस हिन्दू की सारी सम्पत्ति (बैंक अकाउंट समेत) जब्त कर के उसको जेल में बन्द कर दिया जाता तथा उसके निर्दोष सिद्ध होने तक उसको जमानत पर भी रिहा नहीं किया जाता।

आरोप लगाने वाले मुसलमान से उस हिन्दू के दोषी होने का साक्ष्य भी नहीं मांगा जाता इसके बजाय जेल में बन्द हिन्दू पर ही यह जिम्मेदारी होती कि वह स्वयं को निर्दोष सिद्ध करे।

इसके ठीक विपरीत उस कानून में यह भी प्रावधान था कि यह कानून केवल हिन्दुओं पर लागू होगा। इस कानून के अंतर्गत मुसलमानों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी।

शशि थरूर और उनकी कांग्रेस को याद दिलाना जरूरी है कि यूपीए ने पहले 2005 में, फिर 2011 में यह औरंगजेबी कानून बनाने की जबरदस्त कोशिश की थी। केवल भाजपा के प्रचण्ड विरोध के कारण यह कानून बनाकर लागू करने के उसके औरंगजेबी मंसूबे पूरे नहीं हो सके थे।

अतः शत प्रतिशत हिन्दू विरोधी, मुस्लिम परस्त औरंगजेबी कानून बनाने का जो पाप पाकिस्तान में किया जाता है वही पाप हिंदुस्तान में कर के कांग्रेस ने हिन्दुस्तान को भी हिन्दू विरोधी पाकिस्तान बनाने की कोशिश की थी।

तीन- शशि थरूर क्या यह भी भूल गए हैं कि…

कांग्रेस नेतृत्व वाली यूपीए सरकार ने भारत को पाकिस्तान बनाने की कोशिश तब भी की थी जब उसने सर्वोच्च न्यायालय में बाकायदा हलफनामा देकर यह ऐलान किया था कि भगवान राम का कोई अस्तित्व नहीं यह केवल कोरी गप्प और काल्पनिक कथा मात्र है।

अतः भगवान राम को गप्प और काल्पनिक कथा का पात्र मात्र घोषित करने का जो पाप पाकिस्तान में ही होता है वही पाप हिंदुस्तान में कर के कांग्रेस ने हिन्दुस्तान को हिन्दू विरोधी पाकिस्तान बनाने की कोशिश की थी।

चार- शशि थरूर क्या यह भी भूल गए हैं कि…

हिन्दू देवी देवताओं के नग्न अश्लील चित्र बनाकर उनकी नुमाइश और नीलामी करने वाले को सर्वोच्च सरकारी सम्मानों से कांग्रेसी सरकारों ने सम्मानित किया था। हिन्दू देवी देवताओं का ऐसा अपमान करने वालों को पाकिस्तान में ही सम्मानित किया जाता है। अतः कांग्रेस ने वही पाप हिंदुस्तान में कर के हिन्दुस्तान को हिन्दू विरोधी पाकिस्तान बनाने की कोशिश की थी।

लुटेरों की वापसी का कारण न बन जाये, आपका ये रवैया!

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY