देश का बढ़ता जाता विश्वास… साफ़ नीयत, सही विकास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि भाजपा के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने बेहतर इच्छाशक्ति और पूरी ईमानदारी से सुखद भविष्य और जनहित के निर्णय लिए जिनसे नए भारत निर्माण के काम की शुरुआत हुई है.

एनडीए सरकार के चार साल पूरे होने पर एक के बाद एक ट्वीट में श्री मोदी ने कहा कि चार वर्षों में विकास एक उल्लासपूर्ण जनआंदोलन बन गया है. इस आंदोलन में भारत को विकास पथ पर ले जाने में प्रत्येक नागरिक स्वयं को जुड़ा मान रहा है.

श्री मोदी ने कहा कि सवा सौ करोड़ भारतीय, देश को बुलंदी पर ले जा रहे हैं.

पहले ट्वीट में श्री मोदी ने लिखा, ‘2014 में आज ही के दिन हम सबने साथ मिलकर भारत को ट्रांसफॉर्म करने की दिशा में काम शुरू किया. पिछले चार सालों में विकास एक बड़ा मूवमेंट चला है. हर नागरिक को अहसास हुआ है कि वह देश के विकास में अहम भूमिका निभा रहा है. 125 करोड़ जनता देश को नई ऊंचाइयों पर ले जा रही है.’

इसके बाद उन्होंने लिखा, ‘मेरी सरकार पर विश्वास बनाए रखने के लिए मैं देश की जनता का आभारी हूं. आपका यह प्यार और समर्थन ही हमारी सरकार की प्रेरणा का स्त्रोत और ताकत है. हम इसी निष्ठा के साथ देश की सेवा करते रहेंगे.’

सरकार के चार साल पूरे होने पर बीजेपी ट्विटर पर ‘साफ नीयत सही विकास’ हैशटैग ट्रेंड करा रही है. इस हैशटैग के साथ पीएम ने दो और ट्वीट किये हैं. एक ट्वीट में पीएम ने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सरकार की उपलब्धियां साझा की है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि लोगों का समर्थन और लगाव समूची सरकार की प्रेरणा और शक्ति के सबसे बड़े स्रोत हैं. श्री मोदी ने कहा कि सरकार देश की जनता की सेवा पहले जैसी निष्ठा और शक्ति के साथ करती रहेगी.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY