आयुर्वेद आशीर्वाद : थाइरॉइड के लिए रामबाण दवा

थाइरॉइड दो तरह का होता है, एक जिसमें आपका वज़न ज़्यादा होने लगता है और एक वो जिसमें वज़न कम होने लग जाता है, दोनो ही अवस्था थाइरॉइड होती है.

आपने थाइरॉइड की दवा तो बहुत सी खाई होंगी और जगह जगह से ली भी होगी, या तो फायदा नहीं हुआ होगा या हुआ होगा तो तब तक जब तक दवा खाते रहे होंगे.

लेकिन मेरे इस नुस्खे पर तैयार दवा के लगातार सेवन से जैसा भी थाइरॉइड हो वो पूर्ण रूप से धीरे धीरे नियंत्रित हो जाता है और दोबारा होने नहीं देता. लेकिन ध्यान रहे मैंने कहा है लगातार सेवन से.

क्योंकि दोस्तो में आपको बता देता हूं कि मेरी दवाई पूर्ण रूप से आयुर्वेदिक होती है इसलिए धीरे धीरे असर शुरू करती है और जड़ से समस्या को खत्म करती है. ये दवाई थाइरॉइड के रोगी के लिए सर्वोत्तम दवा है.

आपको बता दे कि हमारे द्वारा बताई गई कोई भी दवा अपने आप से बनाने या खाने की कोशिश ना करें. ऐसा करना हानिकारक हो सकता है. हम आपको दवाई के नाम और मात्रा सिर्फ आपकी जानकारी के लिए बता रहे हैं ताकि आप भी भारतवर्ष की देन आयुर्वेद को जान सके.

हम आपको बता दें कि कोई भी दवा हम बना कर नहीं रखते हैं, ऑर्डर मिलने पर या ज़रूरत आने पर ही दवा बना कर देते हैं. इसलिए थोड़ा समय भी लगता हैं एक अच्छा नुस्खा तैयार करने में.

– आयुर्वेद डॉ अमर वर्मा

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY