वीडियो : लगातार चुनावी हार से घबरायी-बौखलाई काँग्रेस घटियापन पर उतरी

25 दिन पहले प्रधानमंत्री को नीच कहने पर मणिशंकर अय्यर को पार्टी से निकालने वाले राहुल गाँधी.. एक घटिया वीडियो ट्वीट करने पर पूरी काँग्रेस पार्टी को ही पार्टी से निकालने वाले हैं…

रात होने तक इंतज़ार कीजिए. राहुल जी पर भरोसा रखिये… बहुत ही प्यारे और थाईलैंड की ज़मीन से जुड़े नेता हैं.

इज़रायल के प्रधानमंत्री के भारत आने पर देश के मुस्लिमों की इकलौती पार्टी काँग्रेस का यूँ खीज उतारना जायज भी है. मजबूरी में मंदिर जाने का पाप ऐसे ही तो उतारा जायेगा…

कभी बहरीन जैसे मुस्लिम देश में जाकर मोदी सरकार को कोसना हो या इज़रायल जाने या वहाँ के नेता के आने पर यूँ कपड़े फाड़ना.

काँग्रेस जैसे भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर आरोप लगाती है कि तुमने आज़ादी के लिये क्या किया? आजादी तो हमने दिलवाई!

वैसे ही काँग्रेस अब भाजपा पर ये आरोप भी लगा सकती है कि तुमने देश को एक भी ढंग का वीडियो देने के लिये क्या किया?

सारे वीडियो हमने ही बनाये है… चाहे अभिषेक मनु सिंघवी का वीडियो हो या हार्दिक पटेल का या प्रधानमंत्री पर बनाकर डाला गया आज का घटिया वीडियो.

लगातार चुनावी हार से घबरायी, बौखलाई काँग्रेस को उम्मीद थी कि वो कर्नाटक दोबारा जीतकर अपनी इज्जत बचा लेगी…

लेकिन 30 हिंदू कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले संगठन से चुनावी गठबंधन करने के बाद… योगीजी के आक्रामक कर्नाटक दौरों के बाद उमड़ रहे जनसमर्थन को देख कर काँग्रेस की हालत पतली हो गई है.

काँग्रेस सारा कैलकुलेशन मोदी के हिसाब से लगाकर बैठी थी, लेकिन अब योगी से ही निपटना मुश्किल हो रहा है. काँग्रेस इसी बौखलाहट में घटियापन पर उतर आयी है.

कृपया जिन्हें मुख्यमंत्री के पैतृक गाँव में करोड़ों रुपये खर्च कर होने वाले भौंडे ‘सैफई महोत्सव’ और साँस्कृतिक आयोजन वाले ‘गोरखपुर महोत्सव’ का फर्क नहीं पता, वो अपनी राय पर ताला लगाकर रखें. उनके लिये अलग से ‘क्यूटिया महोत्सव’ आयोजित किया जायेगा.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY