उत्तरप्रदेश में कांग्रेस की ज़बरदस्त जीत

जी हाँ, आप मानें ना मानें उत्तरप्रदेश में कांग्रेस की जीत हुई है. अपने असली जनेऊधारी ब्राह्मण ने परचम लहराया. अरे यार, जब अगला 100 बार बता चुका है कि वो ब्राह्मण है और वो भी जनेऊधारी फिर काहे को ये शूद्र वाले चुनाव में दिमाग लगाएगा?

आप सब पानी पर चढ़ा कर प्यारे पप्पू से झाड़ू लगवाना और गटर साफ करवाना चाहते हैं, और आप सब की यह चाल आखिरी वक्त में पप्पू भैया पहचान गए. और उन्होंने कह दिया सब से कि कोई मत जीतना, वर्ना झाड़ू लगानी पड़ेगी.

ये पप्पू भैया का मास्टर स्ट्रोक है जिसमें पहले उन्होंने मोदी जी से झाड़ू लगवा ली, अब योगी जी से झाड़ू लगवाएंगे ।

और ये जो आप सब कल से चिल्ला रहे हो ना कि पाजामे का नाड़ा खोल पजामा उतार लिया जनता ने, ऐसा कुछ नहीं है.

असल मे जनता पप्पू भैया से इतना प्यार करती है कि पूछिये मत, हर चुनाव में मोदी जी बार बार पप्पू भैया का पजामा फाड़ देते हैं उसी की रिपेयरिंग के लिए जनता ने पप्पू भैया का पजामा ले लिया सिलने के लिए, और आप सब फालतू की बात करते हैं.

देख लेना गुजरात में कांग्रेस की जीत होगी, सरकार बनेगी. कल ही एक स्थानीय कांग्रेस प्रवक्ता ने ताल ठोक दी है कि गुजरात में 155+ सीट्स आएंगी कांग्रेस की.

अगर नहीं आयीं तो शायद वे भी पप्पू भैया की तरह पजामा उतार कर डांस करेंगे… अरे भैया खुशी मनाएंगे कि जनता ने उनका पजामा भी ले लिया सिलने के लिए.

कसम से अब तो हमें भी इच्छा होने लगी है कि एक शॉट मार कर देखें तो सही आखिर ऐसा कैसा नशा है इस चरस में.

ख़ैर आप सब बकवास बंद कीजिए और गुजरात मे दोबारा थोक में पूरी कांग्रेस के पजामे सिलने के लिए तैयार रहिये.

अभी से प्रैक्टिस शुरू कर लीजिए, क्योंकि काम थोक में आएगा, सिर्फ कांग्रेस नहीं, आपिये, हार्पिक और अन्य विरोधियों के भी पजामे आयंगे सिलाई के लिए.

पहले से बता दे रहा हूँ, तैयारी कर लीजियेगा, तब तक उत्तरप्रदेश में झाड़ू लगाइये और प्रैक्टिस कीजिये क्योंकि 2019 तक आपको पूरे देश मे झाड़ू लगानी है. इसलिए तैयारी कर लीजिए, जय श्री राम.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY