नोटबंदी की सालगिरह : भ्रष्ट नेताओं, आतंकियों और शेल कंपनियों पर भाजपा के वीडियो

नई दिल्ली. नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर भले ही विपक्षी पार्टियां केंद्र की मोदी सरकार को कोस रही हों, भाजपा ने इसे एक बड़ी उपलब्धि के रूप में प्रचारित करने का निर्णय किया है.

सालगिरह की पूर्व संध्या पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर एक साल पहले लिए गए इस निर्णय की प्रशंसा की.

इस मौके पर पूरे देश में विपक्ष ने कालाधन दिवस मनाने और सरकार के इस फैसले का विरोध करने का फैसला किया है.

दूसरी तरफ मोदी सरकार ने इस दिन को एंटी ब्लैक मनी डे के रूप में मनाने की तैयारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इस बात का कई चुनावी रैलियों में ऐलान कर चुके है.

वहीं भाजपा ने इस अवसर पर तीन प्रचार वीडियो जारी करके इस निर्णय के सुपरिणामों को जनता के सामने रखा है.

पहले वीडियो में एक भ्रष्ट महिला नेता को दर्शाया गया है, जो नोटबंदी के कारण हुए नुकसान से बेहद क्रोधित नज़र आ रही है. इस वीडियो में महिला नेता का गेटअप ऐसा है कि किसी को भी यह भांपना मुश्किल नहीं कि भारतीय राजनीति की किस शख्सियत पर निशाना साधा गया है. इस महिला ने एक विशेष तरीके से गले में चुन्नी ली हुई है और उसके समीप ही एक टेबल पर हाथी की प्रतिमा रखी है. वीडियो में यह महिला पीएम मोदी को सलाह दे रही हैं कि वह दोबारा रेलवे स्टेशन पर जाकर चाय बेचें.

दूसरे वीडियो में यह बताया गया था कि पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले से आतंकियों की कमर टूट गई है. इस वीडियो में एक शख्स को आतंकी के रूप दिखाया गया है. जो अपना गुस्सा दिखा रहा है और यह कह रहा है कि कैसे पीएम मोदी के एक फैसले से कश्मीर में आंतकवादियों की हालत खराब हुई है.

तीसरे वीडियो में दर्शाया गया है कि इस निर्णय से लगभग सवा दो लाख शेल कंपनियों पर ताला लग गया और करोड़ों की बेनामी संपत्ति पकड़ी गई. आपको बता दें कि 8 नवंबर को नोटबंदी की पहली सालगिरह है.

(सभी वीडियो भारतीय जनता पार्टी के यूट्यूब चैनल से साभार)

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY