कोलकाता में एलआईसी इमारत की 16वीं और 17वीं मंज़िल में आग

कोलकता. कोलकाता में भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) बिल्डिंग में आग लगने से हड़कंप मच गई. गुरुवार को सुबह की कोलकाता के जवाहर लाल नेहरु मार्ग पर एलआईसी की इमारत में आग लग गई. इसकी सूचना मिलते ही दमकल की गड़ियां पहुंची और दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए.

बता दें कि जीवन बीमा की इमारत में आग लगने की घटना सुबह की है. आग लगने की खबर सुरक्षा कर्मियों ने फायर ब्रिगेड को दी. खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंची. दमकल कर्मचारी तुरंत आग बुझाने में जुट गए. जब तक आग बुझती तब तक काफी नुकसान हो गया है.

आग लगने से कितना नुकसान हुआ है इसका अभी पता नहीं चल सका है. इतना ही नहीं आग लगने की वजह भी पता नहीं चल सकी है. ताजा जानकारी के मुताबिक आग बुझाने में टीम लगी हुई है. तकरीबन एक घंटे से वहां दमकल कर्मचारी मौजूद हैं और राहत काम जारी है.

इमारत की 16वीं मंजिल में आज सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर आग लग गई. इस मंजिल पर भारतीय स्टेट बैंक के ग्लोबल मार्केट कार्यालय का सर्वर रूम मौजूद है. एक दमकल अधिकारी ने बताया कि जीवन सुधा इमारत की 17वीं मंजिल तक तेजी से बढ़ रही आग को फैलने से रोकने के लिए 10 दमकल वाहनों की सेवा ली गई है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग बहुत तेजी से इमारत की अन्य मंजिलों तक फैल रही है. इस इमारत में एसबीआई, एलआईसी की शाखाएं और अन्य वित्तीय संस्थानों के कार्यालय हैं.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY