आतंकियों के हथियार सप्लायर निकले कश्मीरी पुलिसकर्मी

file photo

श्रीनगर. कश्मीर में आतंकियों को हथियार पहुंचाने वाले रैकिट का भंडाफोड़ हुआ है. हिजबुल के आतंकियों को हथियार पहुंचाने में जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 कॉन्स्टेबल भी शामिल थे.

इन दोनों पुलिसकर्मियो को आतंकवादियों को हथियार मुहैया कराने के आरोपों के चलते हिरासत में ले लिया गया है. इन पुलिसकर्मियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

यह जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी है. पुलिस ने कहा है कि शोपियां में दो पुलिसकर्मियों को ज़मीनी स्तर पर काम करने वाले दो कर्मियों के खुलासे के बाद इन्हें हिरासत में लिया गया है.

इन दोनों अंडरग्राउंड कार्यकर्ताओं को पुलिस ने इस हफ्ते की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के डायरेक्टर जनरल एस पी वैद्य ने इस बात की पुष्टि की है कि दो पुलिस कर्मियों को हिरासत में लिया गया है.

वैद्य ने बताया, ‘उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. जांच की कार्यवाही के तहत उनसे पूछताछ की जा रही है.’

बता दें कि सुरक्षाबलों ने शोपियां में इमाम साहिब इलाके के बारबग में पिछले सप्ताह शनिवार शाम घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया था. उन्हें वहां आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी. इसी बीच आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी शुरू कर दी जिस वजह से मुठभेड़ शुरू हुई.

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने इसी महीने की 9 तारीख को एक आतंकी को जिंदा पकड़ा था. आतंकी के पास से सुरक्षाबल ने भारी मात्रा में हथियार और एके-47 भी बरामद किए.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY