कांग्रेस पार्टी : दूसरों पर आरोप लगा के खुद जैसा ही साबित करने की कोशिश

कांग्रेस पार्टी की हालत शरीफों के मुहल्ले में रहने वाली उस दुष्चरित्रा जैसी है, जिसके सामने बड़ी समस्या रहती है. हर कोई जानता है उसे. हर कोई उसे दुष्चरित्रा कहता है. इस समस्या का एक ही हल है. मुहल्ले की हर औरत दुष्चरित्रा हो जाये.

न हो तो भी मुहल्ले की हर औरत को किसी तरह दुष्चरित्रा घोषित कर दिया जाए. ऐसे में मुहल्ले की दुष्चरित्रा बीच चौराहे पर खड़ी हो के चिल्लाने लगी… यहां सब रंडियां हैं.

[वाड्रा की मिसाल देकर अमित शाह के बेटे को भ्रष्टाचारी बताने की फूहड़ कोशिश]

देश मे कांग्रेस पार्टी का यही हाल है. खुद आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी रही. अब दूसरों पर वही आरोप लगा के खुद जैसा ही साबित करने में लगी है. ताज़ा आरोप अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे हैं.

कांग्रेस पार्टी का दावा : जे तो भोत बड़ा Scam है जी

2014 में मोदी के प्रधानमंत्री और अमित शाह के भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद जय शाह की किस्मत पलटी (उस से पहले तो मोदी घंटाघर पर दातुन बेचते थे और अमित शाह पकौड़ी छानते थे, वहीं घंटाघर पे).

2014 में उन्होंने एक कंपनी बनाई, पहले साल 6000 का घाटा, दूसरे साल भी 4000 का घाटा. तीसरे साल 18000 का प्रॉफिट कैसे हो गया? जे तो भोत बड़ा Scam है जी.

फिर चौथे साल में कम्पनी ने 15 करोड़ का लोन लिया… Once again a भोत बड़ा scam…

फिर उस साल कंपनी ने 80 करोड़ का टर्नओवर किया… प्रॉफिट नहीं कमाया… सिर्फ टर्नओवर किया… Once again a भोत बड़ा scam है जी…

कांग्रेस पार्टी का छीछड़पन

अबे साले चिन्दी चोरों… आरोप तो कायदे के लगाओ बे… 80 करोड़ का टर्नओवर पंजाब में किसी छोटे कस्बे में बैठा आढ़तिया कर लेता है बे… अब सुनिये कांग्रेस पार्टी का छीछड़पन…

अगर पहले साल आपकी फर्म को सिर्फ 1 रुपए का प्रॉफिट हुआ और दूसरे साल 16000 रुपए का प्रॉफिट हुआ तो इसका मतलब आपके प्रॉफिट में 16000 गुणा वृद्धि हुई… ज़रूर कोई scam है ……..

फिलवक्त रिपोर्ट ये है कि जय शाह 100 करोड़ का मानहानि का दावा करने जा रहे हैं The Wire पर… बाकी गुजरात की जनता बेवक़ूफ़ नहीं है.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY