श्रीनगर में BSF कैंप पर आतंकी हमला, एक आतंकी की मौत, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर. श्रीनगर एयरपोर्ट के करीब स्थित बीएसएफ कैंप पर आतंकी हमले की खबर है. आतंकियों ने बीएसएफ की 182वीं बटालियन को निशाना बनाकर हमला किया है. हमले में चार जवानों के जख्मी होने की खबर है.

आतंकियों को कैंप में घेर लिया गया है. दोनों तरफ से भारी गोलीबारी हो रही है. सुरक्षा के मद्देनजर एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है. आतंकियों और जवानों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है. फिलहाल, गोलीबारी की आवाज कम है लेकिन बीच बीच में धमाकों की आवाज भी आ रही है. यह हमला सुबह करीब 4.30 बजे हुआ.

खबर यह भी है कि जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है. 3-4 आतंकियों ने मिलकर बीएसएफ के 182 बटालियन कैंप पर हमला किया है. बता दें कि बीएसएफ कैंप एयरफोर्स स्टेशन और श्रीनगर हवाई अड्डे के निकट है. इस हमले के बाद एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है और श्रीनगर से सुबह की सभी फ्लाइटें रद्द कर दी गई हैं.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सोमवार को दो हमलों को अंजाम दिया है. कश्मीर घाटी के पुलवामा जिले में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी है.

इससे पहले पिछले हफ्ते ही बांदीपोरा में बीएसएफ जवान रमीज अहमद पैरे को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने घर में घुसकर गोली मार दी थी. उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

इस बार आतंकियों ने हेड कॉन्स्टेबल आशिक हुसैन को गोली मार दी. आतंकी हमले की यह वारदात अवंतीपोरा के पडगामपोरा इलाके में हुई. हमले के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY