कोई फर्क नहीं पड़ता मोदी को इतिहास की जानकारी हैं या नहीं, हमें यकीन हैं उनके पास भविष्य की तैयारी है

उन भारतीयोंके लिए जो अंध भक्त हैं और जिन्हें मोदी पर विश्वास हैं.

देखिये सीधी सी बात ये हैं कि …..

● मुझे वाकई फर्क नहीं पड़ता कि मोदी अम्बानी के एजेंट हैं या अडानी के क्यूंकि मुझे विश्वास हैं वो पाकिस्तान के एजेंट नहीं हैं.

● मुझे नहीं मालूम कि मैं मोदी को वोट क्यूँ दूँगी लेकिन मुझे अच्छी तरह मालूम हैं कि मुझे कांग्रेस व AAP को वोट क्यूँ नहीं देना हैं.

● मुझे नहीं मालूम कि मोदी गुजरात के तरह ही देश को बदलेंगे या नहीं लेकिन ये यकीन हैं कि जो वादे किए हैं उसे पूरा करने का पूरा प्रयास करेंगे.

● मुझे ये भी नहीं मालूम कि मोदी हिंदुत्व को आगे ला पायेंगे या नहीं लेकिन इसका यकीन हैं वो हिंदुओं का अस्तित्व मिटने नहीं देंगे.

● मुझे वाकई नहीं मालूम कि कांग्रेस ने क्या-क्या वादे किए हैं लेकिन ये अच्छी तरह मालूम हैं कि मोदी ने कितने वादे निभाए हैं.

● मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मोदी के पास 56 इंच का सीना हैं या नहीं लेकिन ये पता हैं कि उनके सीने में ‘दम’ हैं ‘दमा’ नहीं.

● मुझे वाकई नहीं मालूम की मोदी भारत से छिनी गयी भूमि वापस ले पायेंगे या नहीं पर इतना यकीन हैं कश्मीर उन्हें नहीं दिया जाएगा.

● मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर मोदी से सीनियर लीडर नाराज़ हैं क्यूंकि मुझे यकीन हैं उनके आने से युवा पीढ़ी खुश हो जायेगी.

और अंत में

● मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मोदी के पास इतिहास की जानकारी हैं या नहीं क्यूंकि मुझे पक्का यकीन हैं उनके पास भविष्य की तैयारी हैं और वो भारत का एक नया इतिहास रचेंगे.

– Punita Toraskar की फेसबुक वाल से साभार

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY