दिग्विजय के बाद मनीष तिवारी ने भी दिखाए कांग्रेसी संस्कार, पीएम पर किया भद्दा ट्वीट

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ज़हर उगलने का कांग्रेसियों का क्रम जारी है. प्रधानमंत्री रविवार को 67 साल के हो गए हैं. इस मौके पर बड़बोले और बदज़ुबान माने जाने वाले कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पीएम मोदी को लेकर सड़कछाप भाषा में आपत्तिजनक ट्वीट किया है. शायद इसके लिए उन्हें कांग्रेस के वरिष्ठ माने जाने वाले दिग्विजय सिंह से प्रेरणा मिली, जिन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ गलीज भाषा में लिखा एक संदेश रीट्वीट किया था.

प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लेकर गुजरात तक कार्यक्रम आयोजित किए गए. वहीं कांग्रेस नेताओं का प्रधानमंत्री पर गाली-गलौज वाला हमला जारी रहा.

पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह के आपत्तिजनक रीट्वीट के बाद, मोदी लहर से डरकर चुनाव लड़ने से इनकार करने वाले मनीष तिवारी ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा में ट्वीट किया.

मनीष तिवारी ने जो ट्वीट किया है, उसमें पीएम मोदी का जिक्र करते हुए आपत्तिजनक शब्द लिखे गए हैं. मनीष तिवारी ने ट्वीट किया, ‘इसे कहते हैं चू#$% को भक्त बनाना और भक्तों को परमानेंट चू#$% बनाना- जय हो. यहां तक कि महात्मा भी मोदी को देशभक्ति नहीं सिखा सकते.’

https://twitter.com/i/web/status/909303214104817664

इससे पहले बीती 8 सितंबर को दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से एक मेमे शेयर किया था. इसमें मोदी और उनके फॉलोअर्स जिन्हें कथित तौर पर ‘भक्त’ कहकर पुकारा गया है, के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया.

[दिग्विजय ने फिर दिखाया अपना मानसिक स्तर, पीएम को दी गाली]

दिग्विजय सिंह ने जो मेमे पोस्ट किया था, उसमें मोदी की तस्वीर के साथ तीन लाइन लिखी गईं. इसमें लिखा है, ‘मेरी 2 उपलब्धियां: 1- भक्तों को चु#$% बनाया, 2- चु#$% को भक्त बनाया.’ इस ट्वीट के साथ दिग्विजय सिंह ने यह भी जोड़ा है कि यह उनका अपना नहीं है, लेकिन इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

https://twitter.com/digvijaya_28/status/905974911306313728/photo/1

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY