दिग्विजय ने फिर दिखाया अपना मानसिक स्तर, पीएम को दी गाली

नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता समझे जाने वाले दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर लिखी एक अभद्र टिप्पणी को रीट्वीट कर अपनी और अपनी पार्टी कांग्रेस की गिरी हुई सोच की फिर एक बार नुमाइश की है.

इस रीट्वीट में दिग्विजय ने मोदी के समर्थकों को ‘भक्त’ भी लिखा है. फोटो में नरेंद्र मोदी हैं और उनके साथ कुछ गालियां लिखी हुई हैं. जो फोटो दिग्विजय सिंह ने पोस्ट की वह एक मेमे है. जिसमें मोदी की फोटो के साथ लिखा है कि मोदी अपने समर्थकों से कहते हैं- मेरी दो उपलब्धियां हैं- 1. भक्तों को चू*** बनाया और 2. चू*** को भक्त बनाया.

इसे रीट्वीट करने के साथ दिग्विजय सिंह ने यह भी लिखा है कि यह मेमे उनका नहीं है लेकिन वे खुद को इसे शेयर करने से रोक नहीं पा रहे हैं. साथ ही उन्होंने लिखा है कि मोदी बेवकूफ बनाने में माहिर हैं. मध्यप्रदेश में कांग्रेस का बंटाधार करने वाले दिग्विजय सिंह राज्य सभा सांसद होने के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के महासचिव भी हैं.

पिछले कुछ दिनों से इस बात पर बवाल है कि मोदी ट्विटर पर कैसे-कैसे लोगों के फॉलो करते हैं. दरअसल, एक शख्स जिसे मोदी फॉलो करते हैं उसने गौरी लंकेश की हत्या के बाद उनको गाली लिखी थी. जिसपर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने सीधे तौर पर पीएम मोदी को इसमें घसीटा.

बीजेपी ने इस शख्स की तुलना कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से करते हुए इन दोनों नेताओं के कुछ पुराने बयानों का जिक्र करते हुए कहा गया है कि पीएम मोदी तो राहुल गांधी और केजरीवाल को भी फॉलो करते हैं, तो क्या उन्होंने जो गलत बयान दिए हैं उसके लिए पीएम मोदी जिम्मेदार हैं?

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY