हर विराट हिन्दू को घेरने का मीडियाई शोर बना एक खतरा : डॉ स्वामी

नई दिल्ली. भाजपा नेता डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने राम रहीम का समर्थन करते हुए कहा कि मीडिया द्वारा हिंदू विराट लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. स्वामी का कहना है कि विराट हिंदुओं को घेरने का मीडियाई शोर एक खतरा बन गया है. अपने इस ट्वीट में स्वामी ने कांची शंकराचार्य मर्डर केस, योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ झूठा आरोप, श्री श्री रविशंकर के खिलाफ दर्ज हुए केस का जिक्र भी किया.

वहीं उनके इस ट्वीट को मेन स्ट्रीम मीडिया, बाबा गुरमीत राम रहीम के समर्थन के तौर पर देख रहा है. इस बारे में सभी मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि भाजपा सांसद साक्षी महाराज के बाद एक और भाजपा नेता डॉ स्वामी गुरमीत राम रहीम के बचाव में आ गए हैं.

बता दें कि साक्षी महाराज ने राम रहीम के समर्थन करते हुए कहा था कि भारत की संस्कृति को बदनाम करने की साजिश हो रही है. साक्षी महाराज ने कहा कि राम रहीम पर एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाये हैं, लेकिन उनके पीछे करोड़ों लोग खड़े हैं उनकी आवाज क्यों नहीं सुनी जा रही है.

उन्होंने कहा था कि अगर इससे भी बड़ी कोई वारदात होती है तो इसके लिए सिर्फ डेरा के समर्थक ही जिम्मेदार नहीं होंगे बल्कि अदालत भी जिम्मेदार होगी. उन्होंने कहा कि योजनाबद्ध तरीके से भारतीय संस्कृति को बदनाम करने की साजिश हो रही है.

साक्षी महाराज ने कहा कि साधु संन्यासियों को बदनाम करने के लिए षड़यंत्र किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की अस्मिता खतरे में है इसलिए साजिश रची जा रही है.

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने हरियाणा में हिंसा की कड़ी निंदा करते हुए कहा था कि 25 अगस्त को हुई हिंसा की घटना बेहद दुखदायी और निंदनीय है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मैं इस हिंसा की निंदा करता हूं और सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि वे पूरी घटना पर लगातार निगरानी रख रहे हैं, और राष्ट्रीय सुरक्षा सुलाहकार और गृह सचिव से बात की है. पीएम ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि लगातार काम कर माहौल को सामान्य बनाएं.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY