वरिष्ठ पत्रकार कमल दीक्षित बने Glibs.in के गेस्ट एडिटर

रायपुर. मध्यप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार और साहित्यकार कमल दीक्षित आज glibs.in के अतिथि संपादक रहे. कमल दीक्षित ने आज GLIBS.IN पहुंचकर पत्रकारिता कर रहे युवा पत्रकारों को मूल्यपरक पत्रकारिता के बारे में बताया.

उन्होंने बताया, किस तरह पत्रकार को आज के समय में सभी बातों को ध्यान में रखकर पत्रकारिता करनी चाहिए. आज पत्रकारिता के इस दौर में जहां प्रतिस्पर्धा बढ़ी है तो वहीं आज के पत्रकार पढ़ते भी कम हैं, पहले पत्रकारों को पढ़ना पसंद था वो खूब पढ़ते थे लेकिन आज-कल पत्रकार पढ़ना कम कर दिए हैं. उन्होंने कहा, पत्रकारों को खूब पढ़ना चाहिए.

उन्होंने पत्रकारों से पूरी इमानदारी के साथ सच्ची खबरों को समाज के सामने पेश करने की सीख दी. वहीं सकारात्मक खबरों को अधिक से अधिक स्थान देने की अपील की.

आपको बता दें कि glibs.in ने एक नई परंपरा की शुरुआत की है. इसके जरिए सामाजिक, राजनीतिक और पत्रकारिता क्षेत्र के लोगों को बतौर गेस्ट एडिटर (अतिथि संपादक) के रूप में आमंत्रित किया जा रहा है. इसका उद्देश्य है कि, ऐसे लोगों के नजरिए से खबरों को पेश किया जा सके. इसी कड़ी में गुरुवार को कमल दीक्षित glibs.in में गेस्ट एडिटर बने.

glibs.in के गेस्ट एडिटर कमल दीक्षित करीब 1 बजे कार्यालय पहुंचे. इस मौके पर glibs.in के एडिटर-इन-चीफ विशाल यादव और एडिटर प्रियंका कौशल ने उनका स्वागत किया. इस मौके पर सिटी चीफ सुखनंदन बंजारे, इनपुट हेड मनोज साहू, सीनियर रिपोर्टर पंकज शर्मा, श्रवण यदू, विनय वर्मा, प्रगति अग्रवाल, संजय यादव , प्रदीप शर्मा सहित glibs.in की पूरी टीम मौजूद थी। कमल दीक्षित ने glibs.in की पूरी टीम से मुलाकात कर कामकाज की जानकारी ली. उन्होंने glibs.in में राजनीतिक, शिक्षा, स्वास्थ्य और आम जनता से जुड़ी खबरों की जमकर सराहना की.

– Courtesy glibs.in

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY