केरल में संघ कार्यकर्ताओं की हत्या पर केंद्र गंभीर, पीड़ित परिवार से मिले जेटली

तिरुवनंतपुरम. कम्युनिस्ट कार्यकर्ताओं द्वारा केरल के तिरुवनंतपुरम में आरएसएस कार्यकर्ता राजेश की हत्या के मामले को केंद्र सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है. सरकार का रुख इस बात से समझा जा सकता है कि केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने खुद जाकर पीड़ित परिवार से मुलाक़ात की.

रविवार को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली आरएसएस कार्यकर्ता राजेश के घर पहुंचे और पीड़ित परिजनों से मिल हाल-चाल जाना. जेटली उस आरएसएस कार्यकर्ता के घर भी गए जो सीपीएम सदस्यों के हमले में बुरी तरह घायल हो गया था. इसके अलावा, वह वामपंथी हिंसा के शिकार अन्य पीड़ित परिवारों से भी बातचीत करेंगे.

भाजपा का आरोप है कि केरल में भाजपा और संघ कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर उनकी हत्याएं की जा रही हैं. केरल की सत्ता पर इस वक्त सीपीएम गठबंधन काबिज है. इस गठबंधन के सत्ता में आने बाद से पिछले कुछ दिनों में यहां कई आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्याएं हुई हैं.

राजेश के घरवालों से मुलाकात के बाद जेटली ने कहा, राजेश की बर्बर तरीके से हत्या की गई. मैं उनके घरवालों से मिला. जेटली ने कहा, केरल में ऐसी हिंसा से हमारी विचारधारा को दबाया नहीं जा सकता है. हमारे कार्यकर्ता डरने वाले नहीं.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY