जीवनदीप : आइये हम सब मिलकर बिलासपुर की इस बेटी की जान बचाएं

कुदुदंड (बिलासपुर, छत्तीसगढ़) निवासी 19 साल की छात्रा आशु शर्मा (साइंस कॉलेज, फाइनल ईयर) को गंभीर हालत में रायपुर के राम कृष्णा केयर हस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. एक सप्ताह पहले ही अचानक से आशु की तबियत बिगड़ने पर यहाँ के जिला हॉस्पिटल से उसे रायपुर रिफर किया गया है. जहां पता चला कि उसे GBS नाम की बीमारी हो गयी है.

वर्तमान में आशु के शरीर में लकवा मार गया है, जिसके उसकी हालत गंभीर हो गयी है. यह परिवार किराए के एक छोटे से घर में रहता है. आशु के पिता चंद्रमौली शर्मा (किसान) जी की दोनों किडनियां भी फेल हो चुकी हैं, वो भी अपनी जिंदगी के लिए हर सप्ताह 2 बार होने वाले डायलिसिस पर निर्भर हैं. और उसके बाद ऊपर से ये आशु की बीमारी उभर कर सामने आ गयी.

ऐसे में यह परिवार आर्थिक रूप से इतना कमजोर हो चुका है कि अपनी बेटी का इलाज भी नहीं करवा पा रहा है. अभी तक आशु के इलाज में 3 लाख से ज्यादा खर्च हो चुके हैं. डॉक्टरों ने अभी कम से कम 5 लाख रूपये और लगने की बात कही है. आशु की हालत में धीरे धीरे सुधार हो रहा है दोस्तों. बस हमें इस बुरे वक़्त में उसका साथ देने की जरुरत है ताकि पैसों की वजह से उसका इलाज न रुके.

आप सभी से निवेदन है कृपया इस मुहीम में यथासंभव मदद करने का कष्ट करें. ताकि आशु की जिंदगी को बचाकर उसे एक नयी जिंदगी दी जा सके. आप कोई भी सहयोग राशि आशु के पिता के बैंक खाते में जमा करके सहयोग कर सकते हैं.

चंद्रमौली शर्मा (Chandramouli Sharma),
इलाहाबाद बैंक खाता नंबर- 50254964429, सीपत रोड शाखा
IFSC कोड- ALLA0213049,

मो. 9713357113

 

अपीलकर्ता- रविन्द्र सिंह क्षत्री-(जीवनदीप) 7415191234
अमित चतुर्वेदी- 9981005915

Date 30/07/2017

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY