लालू के लाल का पेट्रोल पंप लाइसेंस रद्द

पटना. चारा घोटाले में सज़ायाफ्ता और राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी के बाद अब दूसरे बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप भी झमेले में पड़ गए हैं. धोखाधड़ी कर दूसरे की जमीन को अपना बता कर पेट्रोल पंप का लाइसेंस लेने वाले तेज प्रताप का लाइसेंस रद्द हो गया है.

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के पटना के बेउर इलाके में स्थित पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद करने के भारत पेट्रोलियम के निर्देश पर लगा स्टे सबजज-11 की अदालत ने वापस ले लिया है. कोर्ट के इस फैसले के बाद अब तेज प्रताप का पेट्रोल पंप का आवंटन रद माना जाएगा.

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने आरोप लगाया था कि तेज प्रताप यादव ने धोखाधड़ी कर दूसरे की जमीन को अपनी बता कर भारत पेट्रोलियम से पेट्रोल पंप लाइसेंस हासिल कर लिया है. इसके बाद भारत पेट्रोलियम ने इस मामले की जांच कर पेट्रोल पंप का आवंटन रद कर दिया था.

कंपनी के इस आदेश पर पटना के सबजज-11 शचि मिश्रा की अदालत ने बीते दिनों स्टे लगा दिया था. मगर, गुरुवार को सबजज-11 की अदालत ने अपने स्टे आदेश को वापस ले लिया.

अदालत ने उनके पटना के बेउर इलाके में स्थित पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द करने के भारत पेट्रोलियम के निर्देश पर लगा स्टे सबजज-11 वापस ले लिया है. कोर्ट के इस फैसले के बाद अब तेज प्रताप का पेट्रोल पंप का आवंटन रद्द माना जाएगा.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY