बिहार के गोपालगंज में भाजपा के वरिष्ठ नेता शाही की हत्या

पटना. बिहार के गोपालगंज में भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्णा शाही की हत्या कर दी गई है. शाही का शव कुएं में मिला है. भाजपा नेता का शव मिलने के बाद से इलाके में हंगामा शुरू हो गया है.

उनका शव फुलवरिया के मांझा गांव के कुएं से मिला है. जानकारी के मुताबिक कृष्णा मंगलवार को फुलवरिया के मांझा गांव में एक श्राद्धकर्म में हिस्सा लेने गए थे। उसके बाद से ही वे लापता थे.

मृतक कृष्णा शाही भाजपा व्यावसायिक सेल के प्रदेश प्रभारी थे. हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने इलाके में जम कर हंगामा किया. ग्रामीणों ने आरोपियों के घर पर हमला कर दिया है.

शव मिलने की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंची है और फिलहाल वहीं कैंप कर रही है. पुलिस शक के आधार पर लालबाबू राय के बेटे आदित्य राय और घर की 3 महिलाओ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

एसपी रविरंजन कुमार के मुताबिक उन्हें जैसे ही सूचना मिली कई टीम को इस मामले में लगा दिया गया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस की दो अलग-अलग टीम फुलवरिया समेत कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

उल्लेखनीय है कि कृष्णा शाही पूर्व में बसपा के टिकट पर हथुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं. फिर वे भाजपा में शामिल हो गए और फिलहाल वे पार्टी के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी के पद पर थे.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY