बेबी बंप के साथ सेरेना ने कराया न्‍यूड फोटोशूट

प्रेग्नेंट टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने वैनिटीफेयर नाम की मैगजीन के लिए अपने बेबी बंप के साथ न्‍यूड फोटोशूट कराया.

यह फोटो शेयर करते हुए सेरेना ने ट्वीट किया है, ‘ वैनिटी फेयर का मेरा कवर देखें. सवाल, आपको क्‍या लगता है, लड़की होगी या लड़का? मैं इसे जानने के लिए इंतजार कर रही हूं लेकिन आपके विचार जानकर अच्‍छा लगेगा.’

ऐसे में कई यूजर्स ने सेरेना से अपनी बात साझा भी की है. सेरेना ने अपने इस फोटोशूट के साथ ही अपनी प्रेग्‍नेंसी से लेकर अपने निजी जीवन की कई बातें इस मैग्‍जीन के इंटरव्‍यू में साझा की हैं.

दुनिया की टॉप टेनिस खिलाड़ियों में शुमार सेरेना ने इस इंटरवयू में बताया कि जनवरी में ऑस्‍ट्रेलियन ओपन के दौरान टेनिस कोर्ट में पहली बार पता चला था कि वो प्रेग्‍नेंट हैं.

इस इंटरवयू के अनुसार सेरेना ने अपने मंगेतर एलेक्सिस ओमानियन को 6 प्रेग्‍नेंसी पॉजिटिव टेस्‍ट रिपोर्ट्स से भरा बैग पकड़ाते हुए अपनी प्रेग्‍नेंसी की जानकारी दी थी. सेरेना के मंगेतर एलेक्सिस रेडिट के कोफाउंडर हैं.

इस इंटरव्‍यू में सेरेना ने अपने मंगेतर और अपनी प्रेम कहानी का पूरा ब्‍योरा दिया है. सेरेना ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था.

सेरेना ने कहा कि उनका करियर अभी खत्म नहीं हुआ है। बच्चे के जन्म के बाद वे अगले साल जनवरी में फिर टेनिस कोर्ट पर वापसी के मूड में हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने गर्भवती होने की जानकारी जनवरी में आस्ट्रेलियन ओपन के आयोजन से दो दिन पहले मिली.

सेरेना ने मैगजीन को बताया कि एक बार वह प्रैक्टिस करते समय जब तक टेनिस कोर्ट के किनारे बीमार नहीं हो गईं थी, तब तक उन्हें कुछ पता नहीं चला था. लेकिन उनकी दोस्त ने संदेह जताया कि वह प्रेग्नेंट हो सकती है और उन्हें टेस्ट लेने का सुझाव दिया. टेस्ट के दौरान उन्हें पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं.

सेरेना के बच्चे के पिता रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन हैं, जिनके साथ सगाई की खबर भी सेरेना ने सोशल मीडिया के जरिए दी थीं. पिछले दिसंबर में इन दोनों ने सगाई कर ली थी.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY