किसी और से नहीं मुझसे ही नाराज़ हैं मुलायम, बोले अखिलेश

इटावा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सदस्य प्रोफेसर रामगोपाल का जन्मदिन आज इटावा में पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में मनाया गया. इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव उनसे बहुत नाराज हैं.

यह जवाब अखिलेश यादव ने तब दिया जब मीडिया ने पूछा कि रामगोपाल से नाराजगी के कारण आज मुलायम सिंह यादव इटावा नहीं आए. अखिलेश ने कहा कि नेताजी तो रामगोपाल जी से नहीं, हमसे बहुत नाराज हैं.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनाव चिन्ह साइकिल मिलने के बाद पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर कभी भी कोई बयान नहीं दिया, लेकिन आज समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के जन्मदिन पर एक बड़ा बयान दे दिया.

उन्होंने समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के बारे में काफी कुछ कहा. अखिलेश ने कहा कि यदि नेताजी भी आयोजन में आते तो बहुत अच्छा होता. उन्होंने कहा कि नेताजी रामगोपाल यादव से नहीं सिर्फ मुझसे ही नाराज है.

इस दौरान अखिलेश यादव ने अपने चाचा रामगोपाल की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव ने समाजवादी पार्टी को आगे बढ़ाने का काम किया है.

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने कुल 22 महीने में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे का निर्माण कराया है. सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार 23 महीने में ही पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बनाकर दिखा दें.

सैफई में आज अखिलेश यादव की मौजूदगी में रामगोपाल यादव का 71 वां जन्म दिन मनाया गया. कार्यक्रम में पूरे प्रदेश से नेता, कार्यकर्ता, विधायक सैफई पहुंचे थे. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मौके पर रामगोपाल को सम्मानित किया.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY