भारतीय मुसलमान दुनिया के सबसे बेशर्म लोग, बोला आतंकी मूसा

नई दिल्ली. अलकायदा का आतंकवादी बन चुका हिजबुल मुजाहिदीन का पूर्व कमांडर जाकिर मूसा ‘गजवा-ए-हिंद’ के लिए जिहाद में शामिल नहीं होने पर भारतीय मुसलमानों से खफा है.

मूसा ने सोमवार को एक ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी कर भारत के मुसलमानों को दुनिया के सबसे बेशर्म लोग कह कर आलोचना की है.

इस ऑडियो में मूसा ने साफ़ किया है कि यह लड़ाई सिर्फ कश्मीर तक ही सीमित नहीं है बल्कि यह इस्लाम और काफिरों के बीच लड़ाई है.

भारतीय मुसलमानों के लिए मूसा ने कहा है, ‘वे लोग दुनिया के सबसे बेशर्म मुस्लिम हैं. उनको खुद को मुस्लिम कहने में शर्म आनी चाहिए. हमारी बहनों को बेइज्जत किया जा रहा है और भारतीय मुस्लिम चीख-चीखकर कह रहे हैं कि इस्लाम शांतिप्रिय धर्म है.’

मूसा ने ऐतिहासिक इस्लामी युद्ध ‘जंग-ए-बदर’ का हवाला दिया है. उसने कहा, ‘वे लोग 313 थे और दुनिया पर राज किया. अब हम करोड़ों हैं लेकिन गुलाम हैं.’

भारतीय मुस्लिमों को चेताते हुए मूसा ने कहा, ‘आप लोगों के पास अब भी खड़े होने और हमारे साथ आने का समय है. आगे बढ़ो या फिर बहुत देर हो चुकेगी. गोरक्षकों को इस्लाम और मुस्लिम समुदाय की ताकत दिखाओ.’

मूसा ने ऑडियो क्लिप में ट्रेन में एक मुस्लिम महिला के साथ पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा रेप, कथित गोरक्षकों द्वारा मुस्लिमों को पीट-पीट कर मारे जाने का हवाला दिया है. उसने भारतीय मुस्लिमों को पीड़ितों के पक्ष में खड़े न होने के लिए बुरा-भला कहा है.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले कश्‍मीरी अलगाववादी नेताओं के सिर कलम करने की धमकी देने के बाद मूसा को आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से निकाल दिया गया था.

इस तरह की रिपोर्ट भी आई हैं कि हाल में मारे गए हिजबुल कमांडर सब्‍जार भट के छिपने की जानकारी सेना को देने में भी मूसा के संगठन पर आरोप लगे हैं.

इस क्लिप में मूसा ने एक तरह से इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा, ”इस विषय में स्‍पष्‍टीकरण देने की जरूरत नहीं है लेकिन जो मेरा प्रतिनिधित्‍व करने का दावा करते हैं, उनको अपने हथियार लेकर मुझे ज्‍वाइन करना चाहिए.”

जम्मू-कश्मीर के दो सीनियर पुलिस ऑफिसर्स ने पुष्टि की है कि यह मूसा की आवाज है. मूसा ने टेलिग्राम और वॉट्सऐप ग्रुप पर अपनी ऑडियो क्लिप शेयर की है.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY