NDTV के प्रणय रॉय पर CBI छापा : सरकार को पता है कि जनता के लिए क्या अच्छा है

ये घोटालेबाज और भ्रमित कांग्रेसी, वामी या समाजवादी सरकारों का काल नहीं है. सो अपराधी या आरोपी पर कार्रवाई का काल सदैव सही ही होगा.

प्रणव राय पर पड़ा छापा ये साबित करता है कि सरकारी विभाग इस राहू काल गणना के दबाव से मुक्त है. अगर संबित पात्रा से तू तू मै मैं हुई तो उसे रूटीन मानिए.

सरकार के काम करने की नई और सही संस्कृति की आदत डालिए. आज़ादी गैंग को आज़ादी चाहिए ना?

तो लीजिए इसे एक और सबूत मानिये कि अगर कुछ लोगों को प्रणव राय पर छापा मारने का यह समय गलत लगता है तो लगा करे. लेकिन वो लोग भी इस बात को भली भांति जानते हैं छापों के निर्णय और कार्रवाई 48 घंटों में नहीं हो जाते उसके पीछे एक प्रक्रिया होती है.

छापों के गलत और सही समय गणना और विश्लेषण के व्यवहार से बाहर आ जाइये क्योंकि इसी व्यवहार के चलते जनता में ये संदेश जाता रहा है ये विभाग, सरकारी हस्तक्षेप से मुक्त नहीं हैं.

जनता को यह लगता है कि बड़े लोगों पर कार्रवाई करने में सरकार सोच विचार करती है. दरअसल आपकी यह सोच इस बात की पुष्टि करती है कि पूर्ववर्ती सरकारों के काल में सरकारी विभागों को सही कार्रवाई के लिए भी दबाव में काम करना पड़ता था. चिंदबरमों, दिग्विजयों की कितनी ही बेजा हरकतें इस बात की पुष्टि करती है.

सो इसे शुभ संकेत मानिए… कि सरकार को इस बात की समझ और विश्वास है कि आम जनता यानी वोटर को खूब भरोसा है कि ये सरकार सही निर्णय लेने से चूक नहीं करेगी.

लगे हाथ खबर भी जान लीजिए कि आखिर हुआ क्या है –

एनडीटीवी के सह-संस्थापक और प्रमुख प्रणय रॉय के घर पर सीबीआई का छापा पड़ा है. बताया जा रहा है कि सीबीआई ने देर रात प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के दिल्ली आवास पर छापा मारा है.

प्रणय रॉय पर फंड डायवर्जन का आरोप है. इस मामले में सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है. सीबीआई ने बताया कि दिल्ली और देहहरादून में छापेमारी की गई है.

प्रणय रॉय पर आईसीआईसीआई बैंक को 48 करोड़ का घाटा पहुंचाने का आरोप लगा है.

सोमवार सुबह 8.00 बजे के करीब केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई की टीम एनडीटीवी न्यूज़ चैनल के प्रमोटर प्रणय रॉय के ग्रेटर कैलाश-1 स्थित घर पर पहुंची और छापेमारी की.

प्रणय रॉय पर फंड डायवर्जन और बैंक से फ्रॉड का आरोप है. सीबीआई की टीम प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय से बैंक फ्रॉड के मामले में भी पूछताछ कर रही है.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY