अमेज़न की विश्वस्तरीय प्रतियोगिता में इस भारतीय की पुस्तक को प्रथम स्थान दिलाने दीजिये रेटिंग

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन ने एक विश्वस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया है जिसका नाम है StorytellerUK2017. इस प्रतियोगिता में विश्व के बेस्ट सेलर्स लेखकों ने भाग लिया है.

प्रतियोगिता में शामिल इन कुल 2760 किताबों में दो भारतीय किताबें टॉप 5 में पहुंची हैं जिनमें प्रकाश वीर शर्मा की पुस्तक “LIFE IN SHACKLES” प्रथम स्थान पर है. इस अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के प्रथम चरण में कस्टमर रिव्यु के आधार पर चयन होना है.

जिन्होंने अमेजन से कभी भी कुछ भी खरीदा है वो अमेजन कस्टमर इस किताब को 5 स्टार रेटिंग देकर दो चार शब्दों का ओपिनियन लेखक और किताब के बारे में लिखकर इस पुस्तक को प्रथम स्थान बनाये रखने में अपना सहयोग कर सकते हैं.

जैसा कि आप जानते है कि अमेजन एक बहुराष्ट्रीय कम्पनी है और हमारे देवी देवताओं से सम्बंधित सामग्री बेचने के लिए चर्चा में रही है. इस प्रतियोगिता में भी अपनी बदनीयती की दृष्टि से LIFE IN SHACKLES के रिव्यु पॉलिसी का हवाला देकर पिछले एक सप्ताह से हटाकर अंग्रेजों को प्रोत्साहित कर रही है. भारतीय होने के नाते हम सबको इस पुस्तक को अधिक से अधिक रिव्यु और 5 स्टार रेटिंग देकर प्रथम लाने का प्रयास तो बनता ही है.

अमेजन की भारत सहित 13 वेबसाइट हैं. ध्यान रखने वाली बात है कि रिव्यू अमेजन.को.यूके पर लिखने हैं. प्रतियोगिता का प्रथम चरण 1 जून मध्यरात्रि तक है. दो जून से दूसरा चरण प्रारम्भ होगा और परिणाम जुलाई में लंदन सोसाईटी में घोषित होगा.

विजेता को 20 हजार पाउंड, किंडल ओएसिस और आजीवन प्रकाशन अनुबंध का अवसर मिलेगा.

  • प्रकाश वीर शर्मा

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY