उम्मीद है केजरीवाल परदे के पीछे नहीं छिपेंगे, 400 करोड़ के घोटाला का आरोप लगाकर बोले कपिल

नई दिल्ली. दिल्ली सरकार में मंत्री पद से बर्खास्त और आम आदमी पार्टी से निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट मामले में 400 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोप लगाए हैं.

उन्होंने कहा कि उम्मीद करते हैं कि अरविंद केजरीवाल उनके आरोपों को जवाब देने के लिए सामने आएंगे, वे पर्दे के पीछे नहीं छिपेंगे. साथ ही कपिल ने कहा कि अब राइट टू रिकॉल का वक्त आ गया है. आप को केजरीवाल मुक्त करना है.

पिछले दो रविवार की तरह इस बार भी कपिल मिश्रा पत्रकार वार्ता कर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए.

कपिल मिश्रा ने आशुतोष और संजय सिंह के रूस दौरे को प्रायोजित करने वाले शीतल सिंह नाम के शख्स को लेकर कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल को उनके बारे में पता है, जो हाई सिक्यॉरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट का बिजनेस करते हैं.

कपिल ने पूछा, क्या केजरीवाल को पता है कि दिल्ली में इसका 400 करोड़ का घोटाला हुआ है. क्या उन्हें पता है कि इस घोटाले में शामिल कंपनियों से शीतल के सीधे संबंध रहे हैं.

उन्होंने कहा, क्या अरविंद केजरीवाल को पता है कि पहली आप सरकार में ही इस घोटाले का भांडा फोड़ा गया था. आखिर क्या मजबूरी थी कि दूसरी बार सरकार बनने पर ठेके रद्द नहीं किए गए. अब वही शख्स रूस घुमा रहा है.

कपिल मिश्रा ने बाकायदा नाम लेते हुए कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी को हैक कर लिया है. विभव कुमार, आशीष तलवार, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक जैसे लोग पार्टी चला रहे हैं.

कपिल ने कहा कि अब राइट टू रिकॉल का वक्त आ गया है. आप को केजरीवाल मुक्त करना है. प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से माफी मांगता हूं कि मैंने केजरीवाल की भक्ति में उन्हें अपशब्द भी कहे. जो लोग केजरीवाल से प्रताड़ित हैं वे हमारे साथ आएं.

कपिल ने कहा कि अब हम भ्रष्टाचार मुक्त और केजरीवाल मुक्त दिल्ली बनाने के लिए संघर्ष करेंगे. इस पर मिस्ड कॉल के बाद मीटिंग बुलाएंगे और फिर चर्चा करेंगे.

पिछले दिनों कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी में हवाला कंपनियों का पैसा है. सोशल मीडिया पर झूठ फैलाया जा रहा है. हवाला के पैसों पर जवाब नहीं मिला है. 2 करोड़ रुपये देने वाला वीडियो झूठा है. अरविंद केजरीवाल ने जानबूझकर सच छुपाने के लिए मुकेश शर्मा को लेकर आए.

कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि हेमराज को छुपाने के लिए मुकेश शर्मा को सामने लाया गया है. हिम्मत है तो केजरीवाल कुर्सी छोड़कर जांच करवाएंगे. केजरीवाल सीधे तिहाड़ जाएंगे.

उन्होंने कहा, केजरीवाल अपने हवाला कनेक्शन पर परदा डालना चाहते हैं. जांच अरविंद केजरीवाल के घर तक पहुंच गई है इसलिए बलि का बकरा बनाकर मुकेश शर्मा को सामने लेकर आए हैं. आयकर विभाग और ईडी हेमप्रकाश शर्मा को ढूंढ रही है.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY