इनके DNA में है पत्थरबाज़ी

हसन निसार साहेब पाकिस्तान के दानिशवर है. पाकिस्तान की अवाम को आईना दिखाने का काम बखूबी करते हैं. अपने अंदर झांकने को कहते हैं.

वो हमेशा कहते हैं, इस्लाम ने आज तक दिया क्या है दुनिया को? सिवाय दहशत गर्दी के, क़तलो गारत के. मानवता के लिए क्या किया? एक सुई भी आज तक ईज़ाद की?

अलबत्ता दहशत गर्दी में भाईजान की R&D बोले तो research and development कमाल की है. सुना है कि भाईजान लोग दहशत गर्दी के लिए WMD बोले तो Weapon of Mass Destruction तैयार करने में जुटे हैं, चोरी छिपे Nuclear Suitcase Bomb पर काम चल रहा है..

इसके अलावा भाई जान ने जिहाद के लिए नया weapon बना लिया है. जहां भी हो, जैसे भी हो, हाथ में जो भी औजार हथियार है उसे ही इस्तेमाल करो काफ़िरों को मारने के लिए…. जब पवित्र महीना बीत जाए तो……… Pilot हो तो अपना जहाज ही भिड़ा दो… Truck driver हो तो अपना truck ही चढ़ा दो भीड़ पर… रेल की पटरी ही उखाड़ दो… Rly के driver हो तो 140 की स्पीड से अपनी ट्रेन ही भिड़ा दो सामने वाली ट्रेन से… रसोइये हो तो पूरी बारात के खाने में जहर ही मिला दो… मने अपने हर हुनर और हर औजार को जिहाद का weapon बनाओ…

पत्थरबाज़ी इनके DNA में है. मक्का में शैतान को कंकड़ मारते मारते कब पत्थरबाज बन जाते हैं पता ही नही चलता? अब तक तो सिर्फ कश्मीर से खबरें आती थीं पत्थरबाजी की, कल रात बनारस के भेलूपुर थाने को घेर लिया सैकड़ों पत्थरबाजों ने. थाने पे पुलिस बल पे पथराव हुआ…

देखते जाइये, अगले कुछ महीनों में देश के कोने कोने से पत्थरबाजी की खबरें आएंगी. भाईचारा फैल रहा है…

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY