योगी ने यूपी को पाकिस्तान बनने से बचा लिया : साध्वी प्राची

संभल. अपनी बात बेलाग तरीके से रखने के लिए प्रसिद्ध भाजपा नेता साध्वी प्राची ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचा लिया.

उन्होंने कहा, ‘योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद न केवल लोगों में खुशी और आत्मविश्वास की लहर है, बल्कि उन्होंने यूपी को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचा लिया है.’

उन्होंने योगी का बखान करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार पिछली सरकार के कामों की जांच कर रही है और जल्द ही असलियत सबके सामने आ जाएगी.

साध्वी ने कहा, ‘योगी के कामों की वजह से पिछली सरकार के लोगों की नींद उड़ गई है.’ उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी शराबबंदी लागू कर देनी चाहिए.

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव में मायावती को मिली हार के बाद साध्वी ने उन्हें पागल कहा था. मायावती ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया था.

साथ्वी ने कहा था, ‘उन्हें (मायावती) पागलखाने में डाल देना चाहिए.’ योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाने के ऐलान पर ही साध्वी ने इसे हिंदुओं की जीत बताया था.

अयोध्या में प्राची ने कहा था, ‘इस बार रामलला का दर्शन करने आई हूं, अगली बार जब अयोध्या आऊंगी तो राम मंदिर का निर्माण करने के लिए आऊंगी.’

शराबबंदी पर साध्वी का कहना है कि उत्तर प्रदेश की सरकार को भी राज्य में शराबबंदी लागू करनी चाहिए.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY