जल्द ही लिख दी जाएगी आम आदमी पार्टी की श्रद्धांजलि

Ha ha ha ha ha ha…. Hee hee hee hee hee hee hee hee…. Ho ho ho ho ho ho ho ho ho….

आई ऍम रोलिंग ऑन द फ्लोर एंड लाफिंग एंड लाफिंग एंड लाफिंग एंड लाफिंग…. पेट पकड़ के लाफिंग….

पंजाबी आपियों-अपोलों ने दिल्ली वाले “भैये साले” AAP लीडरशिप को शुद्ध विशुद्ध पंजाबी में गरियाना शुरू कर दिया है.

पहले पंजाबी में माँ-बहन गरियाते हैं, फिर उसका भोजपुरी अनुवाद करके सुनाते हैं. कहते हैं कि इस @#$%@# संजय सिंह और दुर्गेश ने पंजाब में पार्टी को खा लिया…. सारा गुड़ गोबर कर दिया.

पंजाबियों का एक बड़ा दुर्गुण है. कोई भी आदमी, जो पंजाब से बाहर का है और पंजाबी नहीं बोलता, वो “भैया” है…. भैया मने बिहारी नौकर….

मैं हमेशा लिखता था कि ये पंजाबी कितने दिन केजरीवाल और मनीष सिसोदिया और संजय सिंह जैसे “भैयों” की लीडरशिप बर्दाश्त करेंगे? कितने दिन इनसे dictate होंगे?

अभी जुमा-जुमा 15 दिन नहीं बीते हैं कि कनाडा, इंग्लैंड, अमेरिका और न्यू ज़ीलैंड में बैठे पंजाबी आपियों ने फरमान जारी कर दिया है… बिहारी संजय सिंह और दुर्गेश को तड़ीपार करो…. इन $#@ ने चुनाव हरवा दिया.

भोलत्थ के खांटी कांग्रेसी थे सुखपाल सिंह खैरा….. आम आदमी पार्टी की हवा देख कांग्रेस छोड़ AAP में आ गए. जीत भी गए. पर पार्टी हार गयी.

दिल्ली के वकील एच एस फूलका को विधानसभा में विधायक दल का नेता मनोनीत कर दिया दिल्ली वालों ने.

बस, खैरा ने दिल्ली हाई कमान और फूलका के खिलाफ विद्रोह का बिगुल फूंक दिया…. दिल्ली में बैठे “भैयों” की तानाशाही नहीं चलेगी. दिल्ली का फरमान नहीं चलेगा.

अमेरिका की न्यू जर्सी की AAP इकाई की संयोजक ने संजय सिंह पर आरोप लगाया है कि इसने सुच्चा सिंह छोटेपुर के खिलाफ साज़िश कर उसे पार्टी से निकलवा दिया जबकि पैसे ले के टिकट ये खुद बेच रहा था और छोटेपुर को ईमानदारी सच्चाई की सज़ा मिली.

संजय सिंह पर एक आरोप ये भी लगाया जा रहा है कि इसने एक शराबी विदूषक भगवंत मान को पार्टी पर थोप दिया जिसकी शराबी की इमेज ने पार्टी का बेड़ा गर्क कर दिया.

शराबी भगवंत मान की सभाओं में रात दस बजे भी जो हुजूम उमड़ता था वो सिर्फ मुफ्त के चुटकुले और Stand Up Comedy सुनने आता था.

भगवंत मान की सभाओं में भीड़ तो खूब आयी पर वोट किसी ने नहीं दिया. अब यहां पंजाब में आलम ये है कि जिसे देखो वही दिल्ली के “भैयों” को गरिया रहा है.

सिर्फ 15 दिन में आपियों-अपोलों ने अपना असली रूप दिखा दिया है. दिल्ली के MCD चुनाव के बाद AAP की Obituary बोले तो शोक संदेश लिख दिया जाएगा.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY