योगी गर्जना : सुधर जाओ वरना ऎसी जगह भेज दूंगा जहां कोई नहीं जाना चाहता

गोरखपुर. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने रविवार को गुंडों को स्पष्ट चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे नहीं सुधरे तो उन्हें वहां भेज देंगे जहां कोई नहीं जाना चाहता.

अपने गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन योगी ने कहा कि भाजपा को बड़ी जीत मिली है और पार्टी ने 403 में से 325 सीटें जीती हैं, इसलिए जिम्मेदारी बढ़ गई है और अपनी इस जिम्मेदारी निभाने के लिए जमकर काम किया जाएगा.

उन्होंने कहा, “हम 18 से 20 घंटे काम करने आए हैं. जो इतना काम कर सकते हैं वे ही रहें अन्यथा जाएं. उत्तरप्रदेश अपराध मुक्त होगा. किसी को भूखा नहीं सोने देंगे.”

योगी ने कहा, “हमें आने वाले 2 सालों में हर मौसम और तकलीफ को भूलकर काम करना है. सरकार का कोई व्यक्ति ठेकेदारी ना करे बल्कि उसे मॉनिटर करे.”

योगी ने कहा कि कहीं ग़लत काम हो रहा हो तो सिर्फ उन्हें मैसेज कर दें, वो सब दुरुस्त कर देंगे. उन्होंने सरकार और संगठन में बेहतर संवाद और तालमेल का भी आह्वान किया.

आदित्यनाथ योगी ने कहा कि वो रणनीति बनाने वाले हैं, अंतिम व्यक्ति तक सरकार का काम पहुंचे, इसकी शुरुआत करने वाले हैं. उन्होंने कहा, यूपी में विकास हो सकता है और यहां के लोगों को पलायन की जरूरत नहीं है.

आदित्यनाथ योगी ने कहा, यूपी की पहचान बदलेगी. कानून का राज होगा, बिजली होगी, भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश होगा. माताएं-बहनें सुरक्षित महसूस करेंगी, और यही उत्तर प्रदेश की पहचान होगी.

उन्होंने कहा कि हमें नकारात्मकता से दूर रहना है और सकारात्मक होकर काम करना है ताकि उत्तर प्रदेश से कोई पलायन ना करे.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY