अब विमान यात्रा को तरस जाएगा मारपीट करने वाला शिवसेना सांसद

मुंबई. एयर इंडिया के कर्मचारी को सैंडल से पीटने वाला शिवसेना सांसद अब विमान यात्रा नहीं कर पाएंगे. फेडेरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस (FIA) ने सांसद रविंद्र गायकवाड़ के विमान यात्रा करने पर प्रतिबंध लगा दिया है.

FIA से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, संघ ने इस घटना पर सख्त रुख अपनाते हुए गायकवाड़ के विमान में सफर करने पर प्रतिबंध लगा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ FIA की सदस्य कंपनियां अपने विमान पर गायकवाड़ को सवार होने नहीं देंगी. FIA में जेट एयरवेज, इंडीगो, स्पाइसजेट और गोएयर विमान कंपनियां सदस्य हैं.

हालांकि गायकवाड़ अपनी विमान यात्रा पर अड़े हुए हैं. उन्होंने एयर इंडिया को चेतावनी देते हुए कहा कि शाम को फिर उसी विमान से वापस जाएंगे, कोई उन्हें रोक कर तो दिखाए.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र की उस्मानाबाद सीट से सांसद गायकवाड़ ने गुरुवार को सीट को लेकर हुई कहासुनी के बाद एयर इंडिया के कर्मचारी की सैंडल से पिटाई कर दी थी.

इस घटना को लेकर गायकवाड़ ने खुद कुबूल किया था कि उन्होंने एयर इंडिया कर्मचारी को 25 बार सैंडल से पीटा.

उन्होंने कहा कि इस घटना का उन्हें जरा भी अफसोस नहीं है, और वह कर्मचारी से किसी भी हालत में माफी नहीं मांगेंगे.

इस मामले में एयर इंडिया की तरफ से शिवसेना सांसद के खिलाफ दो FIR भी दर्ज कराई गई है. वहीं उनकी पार्टी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी उनसे घटना पर जवाब तलब किया है.

शिवसेना के सचिव अनिल देसाई ने कहा है कि अगर सांसद गायकवाड़ दोषी पाए जाते हैं, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इस बीच खुद गायकवाड़ ने भी लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन और नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू से मामले की शिकायत की है.

अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि जब उन्होंने सीट को लेकर एयर इंडिया के कर्मचारियों से बात की, तो वे उनके साथ बदतमीजी से पेश आए.

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों से जब वह बात कर रहे थे, उनके से एक ने पीएम मोदी में मेरी शिकायत करने की बात कही. इसके बाद ही मैंने उसे मारा.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY