योगी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने वाली महिला वामपंथी कार्यकर्ता पर केस दर्ज

yogi adityanath up cm making india

बेंगलुरु. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गढ़ी हुई आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में बेंगलुरु पुलिस ने एक महिला के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है.

कर्नाटक की वामपंथी सामाजिक कार्यकर्ता प्रभा एन बेलवंगला के खिलाफ कर्नाटक भाजपा युवा मोर्चा की तरफ से राज्य के कई पुलिस स्टेशनों में आईटी एक्ट की अलग-अलग धाराओं के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है.

वामपंथी सोशल एक्टिविस्ट प्रभा एन बेलवंगला ने अपनी फेसबुक वॉल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं थीं जिनमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाला एक शख्स एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है.

इन तस्वीरों को लेकर पहले भी सोशल मीडिया पर बवाल मच चुका है और यह साफ हो चुका है कि यह तस्वीरें फर्जी हैं.

सहायक पुलिस आयुक्त एस रवि ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यों की शिकायत पर महिला के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है.

रवि ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यों ने प्रभा ए बेलवांगला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उन पर अपने फेसबुक पेज पर योगी आदित्यनाथ से जुड़ी आपत्तिजनक पोस्ट डालने का आरोप है. इस पोस्ट में उनकी खराब छवि पेश की गई.

बेंगलुरु में साइबर पुलिस स्टेशन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष सप्तगिरी गौड़ा की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है.

गौड़ा ने बताया कि पहले साइबर पुलिस ने कहा कि पोस्ट फेसबुक से डिलीट कर दिया गया है इसलिए अब क्या मामला बनता है, लेकिन बाद में वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद शिकायत साइबर पुलिस ने दर्ज की.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY