यूपी भाजपा अध्यक्ष मौर्य दिल्ली में RML अस्पताल के ICU में भर्ती

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य को राम मनोहर लोहिया अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. हाई ब्लडप्रेशर से जुड़ी शिकायत होने पर मौर्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौर्य को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है.

मौर्य को देखने स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री कार्यालय में मंत्री जितेंद्र सिंह भी पहुंचे. मौर्य ने कहा है कि मैं जनता से कहना चाहता हूं कि पूरी तरह से स्वस्थ हूं और विधायक दल की बैठक में जाऊंगा. गौरतलब है कि यूपी के नए मुख्यमंत्री की रेस में जिन नामों की चर्चा चल रही है, उनमें केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के बड़े नेता इंटरव्यू और भाषणों में कहते रहे हैं कि उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री साफ-सुथरी छवि वाला और उत्तर प्रदेश से जुड़ाव रखने वाला होगा. इस बात पर केशव प्रसाद मौर्य फिट बैठते हैं.

गौरतलब है कि यूपी में शनिवार यानी 18 तारीख को मुख्यमंत्री चुना जाएगा. लखनऊ में शनिवार शाम 5 बजे भाजपा विधायक दल की बैठक होगी. भाजपा यूपी चुनावों में मिली ऐतिहासिक जीत का जश्न 18 मार्च को ‘विजय दिवस’ के रूप में मनाएगी.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY