हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय गिरकर बेहोश हुए जेटली, हरिद्वार से लाए गए दिल्ली

हरिद्वार. केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली पतंजलि एवं हर्बल फूड पार्क में हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय गिरकर घायल हो गए. जानकारी के अनुसार उनके सिर पर चोट आई जिसके बाद वे कुछ देर के लिए बेहोश हो गए. हालांकि, सिर फटने या खून निकलने संबंधी कोई सूचना नहीं है.

घटना के बाद उन्हें हैलीपैड पर ही पतंजलि के चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उअचार दिया. योगगुरु बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण, अवधेशानंद गिरि महाराज समेत पतंजलि के समस्त वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद थे.

घटना रविवार करीब सवा तीन बजे की है. वित्तमंत्री अरुण जेटली पदार्था में अपने सम्मान में आयोजित कार्यक्रम व दोपहर का भोजन करने के पश्चात दिल्ली लौटने के लिए हेलीकॉप्टर में चढ़ रहे थे.

हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय उनका पैर फिसल गया और झटका लगने से उनके हाथ से हेलीकॉप्टर के दरवाजे का हैंडिल भी छुट गया और सिर के बल जमीन पर तेजी से गिर गए.

बताया जा रहा है कि गिरने से उनके सिर में चोट आई है. जिसके चलते वह थोड़ी के लिए अचेत हो गए. यह देख मौके पर तुरंत ही योगगुरु बाबा रामदेव व आचार्य बालकृष्ण पहुंचे और पतंजलि के चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देकर होश में लाया और पानी पिलाया.

इसके बाद उनको दिल्ली लाया गया है. जेटली को शाम को मोदी के रोड शो और देर शाम पार्टी की संसदीय दल की बैठक में भाग लेना है. पतजंलि के आचार्य बालकृष्ण ने इस बात की पुष्टि की है और बताया कि वो सकुशल दिल्ली पहुंच गए हैं.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY