केरल में वामपंथी हिंसा जारी, तीन स्वयंसेवकों पर हमला, एक माकपा कार्यकर्ता गिरफ़्तार

कोझिकोड. केरल के मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं का आतंक जारी है. राज्य में पार्टी की सरकार होने कारण कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद हैं और वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों के खिलाफ जमकर हिंसा कर रहे हैं.

ताज़ा मामले में शनिवार को कोझिकोड में तीन स्वयंसेवकों पर हमला हुआ. आरोप है कि जिस समूह ने हमला किया था वे मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPM) के कार्यकर्ता थे.

हमलावरों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है और घायल संघ कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस बीच पुलिस ने उज्जैन महानगर के पूर्व प्रचार प्रमुख कुंदन चंद्रावत के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. चंद्रावत ने केरल के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन का सिर काटने के लिए एक करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की थी.

चंद्रावत ने कहा था कि संघ के 300 निर्दोष लोगों की हत्या हुई और पिनारयी ने अपनी आंखें मूंद लीं. संघ ने उज्जैन महानगर प्रचार प्रमुख कुंदन पर कार्रवाई करते हुए उन्हें दायित्व से मुक्त कर दिया था.

वायरल हुए एक विडियो में चंद्रावत यह कहते हुए नजर आते हैं कि केरल के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन संघ कार्यकर्ताओं की मौत के जिम्मेदार है.

वह यह कहते हुए भी नजर आते हैं कि जो भी मुख्यमंत्री का सिर कलम कर उनके सामने लाएगा, वह उसे इनाम के तौर पर 1 करोड़ रुपये देंगे.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY