हां तो दोनों नौजवानों! ये काम है या कारनामा?

आज कोई जरा भाई अखिलेश यादव को बता दे :

भाई राहुल गांधी के राजनैतिक घर और खानदानी संसदीय क्षेत्र की अमेठी विधानसभा सीट पर…. उनके गठबंधन की चूडीतोड़ हाल के उदाहरण…. अमिता सिंह, कांग्रेस प्रत्याशी के सामने :

सपा के उम्मीदवार उर्फ अवैध खनन माफिया गायत्री प्रजापति के खिलाफ एक महिला की शिकायत पर सुप्रीमकोर्ट ने….. बलात्कार और सालों तक यौन शोषण का एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है : अभी-अभी.

यह है उत्तर प्रदेश का चमकता विकास… जहां एक महिला को बलात्कार का एफआईआर दर्ज कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जाना पड़ता है.

हां तो दोनों नौजवानों! ये काम है या कारनामा?

बुजुर्ग समाजवादी आपके मुलायम गुप्ता यादव जी से कुछ नहीं पूछना बनता है, क्योंकि प्रजापति उनका लड़का है और उसकी गलती मासूम!

क्या यूपी को बलात्कार पसंद है?

बाग में घर नहीं और सराय में डेरा!

जरा कोई भाई राहुल गांधी को बता दे :

अमेठी…. मतलब उनके राजनैतिक घर और खानदानी संसदीय सीट के अमेठी विधानसभा सीट जो गठबंधन में कांग्रेस को मिली थी पर :

सपा से गायत्री प्रजापति उर्फ़ खनन माफ़िया, कांग्रेस की अमिता सिंह… उर्फ अन्तर्राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी सैयद मोदी की भूतपूर्व पत्नी और उनकी हत्या की साजिश में आरोपी रहीं…. उर्फ़ हत्या के मुख्य आरोपी संजय सिंह की वर्तमान पत्नी :

भाजपा की गरिमा सिंह उर्फ अमेठी की रानी और संजय सिंह की जबरिया तलाकशुदा पत्नी के सामने चुनाव मैदान में हैं अपने-अपने पार्टी सिंबल के साथ.

कुंदनवा उवाच : यू डफर एंड बकलोल पंडी! तीन दर्जन से ऊपर सीटों पर ऐसी ही हालत और घर की सीट पर गठबंधन… परिणय से पहले ही अपने हाथों की चूड़ियां तोड़ रहा है और उत्तर प्रदेश भर में अफवाही नारे कि यूपी को ये साथ पसंद है?

इसे कहते हैं… बाग में घर नहीं और सराय में डेरा!

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY