वोटर्स को शराब पिलाकर वोट लेना चाहता था कांग्रेस प्रत्याशी अमरपाल!

गाजियाबाद. साहिबाबाद इलाके में सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी अमर पाल शर्मा के इंदिरापुरम स्थित दफ्तर पर पुलिस ने छापा मारकर एक दर्जन से ज्यादा पेटी शराब बरामद की है.

पुलिस को अंदेशा है कि ये शराब मतदाताओं को लुभाने के लिए लाई गई थी. वहीं मामले पर प्रत्याशी अमर पाल शर्मा ने आरोपों से इनकार किया है. उन्होने कहा कि अगर शराब पकड़ी गई है तो फिर मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?

कांग्रेस उम्मीदवार अमरपाल शर्मा के खिलाफ आबकारी अधिनियम (एक्साइज एक्ट) और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने का केस दर्ज किया गया है.

शुक्रवार को उनके न्याय खंड-1 स्थित चुनाव कार्यालय से 16 पेटी अवैध शराब बरामद होने के बाद यह कार्रवाई की गई है. वहीं, अमरपाल शर्मा ने इसे विरोधियों की साजिश करार दिया है.

एसपी सिटी सलमान ताज पाटिल ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब सवा 12 बजे सूचना मिली थी कि अमरपाल शर्मा के कार्यालय में 200 पेटी शराब की खेप रखी है, जो चुनाव को लेकर बांटी जानी है.

सूचना पर इंदिरापुरम थाना पुलिस ने उनके न्याय खंड-1 स्थित कार्यालय पर छापेमारी की. वहां से 16 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई. हालांकि उस वक्त वह नहीं थे. कुछ कार्यकर्ता वहां मौजूद थे.

अमर पाल शर्मा के खिलाफ एक्साइज एक्ट और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है. उनके अन्य कार्यालयों पर भी छापेमारी की गई, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी सुनील शर्मा और बसपा प्रत्याशी जलालुद्दीन सिद्दकी सहित सभी प्रत्याशियों के कार्यालयों पर भी छापेमारी की, लेकिन वहां से कुछ बरामद नहीं हुआ.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY