आसिफ़ और अकबर ने बरसाईं दिल्ली पुलिस पर गोलियां, अकबर गिरफ़्त में, आसिफ़ फ़रार

नई दिल्ली. दिल्ली के एक इनामी बदमाश अकबर उर्फ़ दानिश ने अपने एक साथी आसिफ़ के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस पर जमकर गोलियां बरसाईं. सोमवार सुबह नेहरू प्लेस इलाके में हुई इस मुठभेड़ में बुलेट प्रूफ जैकेट की वजह से पुलिस कर्मियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश अकबर उर्फ़ दानिश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा बदमाश आसिफ़ भागने में कामयाब रहा. पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, पीछा करने पर पहले बदमाशों ने फायरिंग की. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. दोनों तरफ से 13 राउंड गोलियां चलीं. इन बदमाशों पर हत्या और हत्या की कोशिश के आरोप हैं. अकबर के पास से कई कारतूस मिले हैं.

जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश अकबर गिरफ्तार हुआ है जबकि उसका एक साथ आसिफ़ भागने में कामयाब रहा. पुलिस को आशंका थी कि बदमाशों के पास हथियार हो सकते हैं. लिहाजा पुलिसकर्मी बुलेट प्रूफ जैकेट पहन कर बदमाशों को दबोचने के लिए निकले थे.

एनकाउंटर के दौरान कई गोलियां पुलिसकर्मियों के जैकेट पर लगी थी. पुलिस के जवानों ने अगर बुलेट प्रूफ जैकेट न पहनी होती तो जवानों की जान पर खतरा हो सकता था.

मामला दिल्ली के साउथ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट स्थित नेहरू प्लेस इलाके का है. पुलिस को अकबर उर्फ दानिश और आसिफ नामक दो बदमाशों के इलाके में होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस पूरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गई. खुद को घिरता देख अकबर और आसिफ ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. दोनों ओर से करीब 13 राउंड गोलियां चली. जिसके बाद पुलिस ने अकबर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि आसिफ वहां से भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने अकबर पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था. फिलहाल पुलिस आसिफ की तलाश में इलाके में दबिश दे रही है.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY