समाजवादी पार्टी के पढ़े-लिखे चेहरे गौरव भाटिया का सभी पदों से इस्तीफा

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के लीगल विंग के प्रेसिडेंट गौरव भाटिया ने सभी पार्टी पदों से इस्तीफा दे दिया है. समाजवादी पार्टी में भाटिया ही टीवी चैनलों पर आने वाले इकलौते थे जो पढ़े-लिखे नज़र आते थे. भाटिया ने ट्वीटर और फेसबुक के माध्यम से अपने इस्तीफे की जानकारी दी.

गौरव ने कहा, ‘मैने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने का फैसला किया है’. वहीं गौरव भाटिया ने इस्तीफा क्यों दिया है इस पर स्थिति साफ होना बाकी है. इसकी वजह को लेकर उन्होंने अभी तक स्पट तौर पर कुछ नहीं कहा है.

भाटिया ने अपना इस्तीफा सीएम अखिलेश यादव और सपा सरकार को भेजने की जानकारी ट्वीट करके दी. वहीं अपने फेसबुक पोस्ट पर गौरव भाटिया ने कहा कि विश्वास रखने के लिए शुक्रिया.

गौरव ने अब तक उन पर विश्वास रखने के लिए नेताजी और अखिलेश यादव को शुक्रिया कहा. इसके साथ ही अखिलेश यादव को आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

उन्होंने कहा कि करीब डेढ़ दशक से पार्टी से जुड़े रहने के बाद अब पार्टी के साथ जुड़े रहना मुश्किल हो रहा था. उन्होंने लिखा कि पार्टी ने लोकतंत्र, समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता के सिद्धांतों के साथ समझौता किया है. वह इन सिद्धांतों पर ही यकीन करते हैं.

उम्मीद की जा रही है कि गौरव भाटिया जल्द ही किसी और दल के सदस्य बन सकते हैं. लेकिन अभी इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है. समझा जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता की लिस्ट में नाम नहीं शामिल करने की वजह से गौरव नाराज चल रहे थे.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY