भाजपा कार्यकर्ताओं ने ठान लिया तो देश में कहीं भी नहीं घूम सकेंगी ममता : विजयवर्गीय

कोलकाता. भाजपा महासचिव और पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि यदि भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया तो क्या तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी स्वतंत्र रूप से देश में कहीं भी घूम सकेंगी?

पश्चिम बंगाल में भाजपा मुख्यालय पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हमले से नाराज विजयवर्गीय ने तृणमूल कांग्रेस को चेतावनी दी कि वह अपने तरीके बदल ले और भाजपा कार्यालयों और कार्यकर्ताओं पर हमले करना बंद कर दे अन्यथा भाजपा भी चुप नहीं बैठेगी.

विजयवर्गीय ने कहा, ‘हम बंगाल में भले ही मजबूत न हों लेकिन पूरे देश में हम सबसे मजबूत राजनीतिक बल हैं. मैं सोच रहा हूं कि यदि दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने तय कर लिया कि तृणमूल के सांसदों को शहर में प्रवेश नहीं करने देना है तो, क्या वे दिल्ली में प्रवेश कर सकेंगे?’

उन्होंने कहा, ‘उत्तर है, नहीं. यदि भाजपा कार्यकर्ताओं ने देश भर में प्रदर्शन करने का फैसला कर लिया तो क्या ममता बनर्जी देश में स्वतंत्र तरीके से घूम सकेंगी? यदि तृणमूल अपने तरीके नहीं बदलती है तो, हम भी चुप नहीं बैठेंगे’.

विजयवर्गीय ने पार्टी कार्यालय पर हमले को लेकर ‘आंखें मूंद लेने’ के लिए शहर के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की आलोचना की.

उन्होंने सीबीआई से अनुरोध किया कि वह तृणमूल नेताओं के खिलाफ सबूतों को समाप्त किए जाने में एसआईटी प्रमुख के रूप में राजीव कुमार की कथित भूमिका की जांच करे. एसआईटी का गठन राज्य सरकार ने किया था.

चिटफंट घोटाले में तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पत्थरों से भाजपा मुख्यालय पर हमला किया था.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY