पंजाब में केजरी को झटका, संस्थापक सदस्य समेत तीन नेता तृणमूल में शामिल

जालंधर. पंजाब में अरविंद केजरीवाल को ज़बरदस्त झटका लगा है. आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य समेत आज पार्टी के तीन नेताओं ने पूर्व कांग्रेस नेता तथा तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जगमीत बराड़ की अगुवाई में पार्टी में शामिल हो गए.

जालंधर में आज संवाददाता सम्मेलन के दौरान तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जगमीत बराड़ ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि आप के संस्थापक सदस्य तरनदीप सिंह अपने समर्थकों के साथ आज पार्टी में शामिल हो गए. आप की स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य तरनदीप के अलावा पार्टी दो अन्य नेता भी तृणमूल में शामिल हो गए.

तरनदीप का तृणमूल कांग्रेस में शामिल होना आम आदमी पार्टी के लिए दोआबा क्षेत्र में तगड़ा झटका है, क्योंकि वे न सिर्फ राज्य में पार्टी के संस्थापक सदस्य थे बल्कि अन्ना हजारे के भी निकट सहयोगी थे.

वे उस पांच सदस्यीय कमेटी के भी सदस्य थे जिसने 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी की तरफ से लड़ने के लिए कई बड़े नामों को पार्टी से जोड़ा था. हाल ही में उन्हें आम आदमी पार्टी का राज्य सचिव बनाया गया था.

बराड़ ने बताया कि बड़ी संख्या में लोग दूसरे दलों के लोग तृणमूल कांग्रेस में आस्था जताते हुए पार्टी में शामिल हो रहे हैं और कुछ अन्य नेता शामिल होने के इंतजार में हैं.

उन्होंने बताया विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी ने पांच उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है और अन्य सीटों के लिए जल्दी ही प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिये जायेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी सभी सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेगी.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY