Annual Prediction 2017 : धनु राशि

यह वर्ष आपकी आय के दृष्टिकोण से अति उत्तम रहेगा. फरवरी से आय के कार्य में वृद्धि होगी. संचित धन बढ़ेगा. अगस्त के बाद से आपको राज्य से अच्छी मदद मिलेगी. सितम्बर के बाद आमदनी के स्त्रोत अच्छा फल देंगे. सामजिक क्षेत्रों से सम्पर्क द्वारा उत्तम धन लाभ का योग बनेगा.

जनवरी से अगस्त तक नौकरी कर्म क्षेत्र में कठिन समय रहेगा. व्यापार में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. अगस्त से दिसम्बर तक बेहतरीन सफलता मिलेगी. शासकीय क्षेत्र में भी अच्छी सफलता का योग.

स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से यह वर्ष आपके लिये मिश्रित रहेगा. फरवरी से जून तक पैरों में दर्द, सिर दर्द हृदय रोग सम्बन्धी परेशानी सम्भावित है. अगस्त से आपको गुप्त रोग की पीड़ा हो सकती है शनि, राहु का दान व शांति करवाने से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे.

शादी विवाह के दृष्टिकोण से यह वर्ष आपके लिये मिश्रित रहेगा. फरवरी से जून तक दिक्कतों का योग. जुलाई से दिसम्बर तक स्वत: प्रेम सम्बन्धों में वृद्धि का योग. इस समयावधि में मांगलिक कार्य सम्पन्न होगे. नवीन विवाह कार्यों के लिये शुभ समय.

उपाय
इस वर्ष आप शनि ग्रह की शांति करवाएं, लाभ मिलेगा. अगस्त के पश्चात राहु महाराज गुप्त रोग से तकलीफ दे सकते हैं. इसलिये कष्टमुक्ति के लिए अपने वजन के बराबर जौ पानी में प्रवाहित करें.

अन्य राशियाँ

Annual Prediction 2017 : तुला राशि

Annual Prediction 2017 : कन्या राशि

Annual Prediction 2017 : सिंह राशि

Annual Prediction 2017 : कर्क राशि

Annual Prediction 2017 : मिथुन राशि

Annual Prediction 2017 : वृष राशि

Annual Prediction 2017 : मेष राशि

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY