Annual Prediction 2017 : कर्क राशि

वर्ष की शुरुआत धीमी होगी, प्रयासों का पूरा फल नहीं मिलेगा परन्तु अप्रैल के अंत तक करियर स्थिति सामान्य हो जाएगी.

धैर्य से काम लें, उच्चाधिकारियों से तालमेल बनाकर चलें, किसी भी प्रकार के विवाद से बचें. नौकरी परिवर्तन करने के विचार को स्थगित कर दें. कारोबारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा. व्यापार में वृद्धि होगी, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

नए कार्यों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा. लम्बे समय से रुके हुए कार्य संपन्न होंगे व आप राहत की साँस लेंगे. आपका विकास देखकर दूसरे लोगों को आपसे ईर्ष्या हो सकती है. आपके विरोधियों की संख्या भी तेजी से बढ़ेगी. लेकिन शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी. इस समय क़रीबी मित्रों और व्यापारिक सहयोगियों पर आँख मूंदकर विश्वास न करें.

अगर आप सावधानी के साथ अपना पैसा लगाएँ, तो इस वर्ष धन प्राप्ति के अच्छे योग हैं. जोखिम भरे कार्यों में धन का निवेश करने से बचें वरना आर्थिक हानि हो सकती है. लेन-देन के मामले में आपका सावधानी रखना उचित रहेगा.

बसंत के आगमन से, कर्क राशिवाले अपने संबंधों में एक सकारात्मक स्फूर्ति की प्रतीक्षा कर सकते हैं. आप खुश लोगों से घिरे रहेंगे. लेकिन ये कोशिश हमेशा रहनी चाहिए की बुलुबूले रूपी एक आदर्श झूठी दुनिया की वजह से हम बाहरी, असली दुनिया को ना भूल जायें.

इसलिए अपनी आखें खुली रखिए. विशेष रूप से सिंगल जो विपरीत सेक्स तलाश रहे हैं. इस दौरान रोमांस अनुभव करने का उत्तम मौका है. और किसे पता एक प्रेम-प्रसंग रिश्ते में तबदील हो जाए. इसलिए आप समाज में घुलिए-मिलिए और मज़े कीजिए.

2017 गर्मियों में, कर्क राशिवाले अपने संबंधों में सद्‍भाव और सुख की बहाली का इंतेज़ार कर सकते हैं. युगल जोडियों के अवकाश के बाद, आप तनाव मुक्त रहेंगें, और आने वेल महीनों में दक्षतापूर्ण काम के लिए तैयार रहेंगे. राशिफल के हिसाब से, सितंबर में, कैरियर में महत्वपूर्ण परिवर्तन करने का आख़िरी मौका मिलेगा. ये मौका मत गवाना. और अगर कोई लाभप्रद प्रस्ताव हो तो उसे तुरंत मजबूती से झपट लेना. कुंडली के हिसाब से ये दाँव लगाने का अनुकूल समय है.

वर्ष के आसन्न अंत के साथ, राशिफल के अनुसार कर्क राशि, अपने कार्य को लेकर मुसीबत में पड़ सकती है. इस बार बाहरी मदद पे भरोसा बिलकुल ना करें. इस दुविधा का अकेले ही सामना करें. हो सकता है ये अनुभव आपको विचलित कर दे. लेकिन अंत में आप निखार के आयेंगे. और ऐसी घटना को एक सबक के रूप में याद रखेंगे. लेकिन आपका कठोर परिश्रम बाज़ी पलट सकता है और आपको लाभ के योग्य बना सकता है.

उपाय

प्रतिदिन सूर्योदय के समय सूर्य नमस्कार करें, योग मुद्रा से किया गया नमस्कार अधिक प्रभावकारी होगा.

अन्य

 

 

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY