Annual Prediction 2017 : तुला राशि

यह वर्ष तुला राशि वालों के लिए झूले पर सवार होने जैसा हैं. इस वर्ष परिश्रम और व्यस्तता के अनुभव के बाद आप मजबूत और अगली चुनौती के लिए तैयार हो जायेंगे. अपने स्पष्ट और रचनात्मक प्रकृति की वजह से आपके करियर में सफलता की राह आएगी. नक्षत्रों के अनुसार वर्ष के शुरुआत से ही आपके जीवन में स्फूर्ति बनी रहेगी.

इसी वजह से आस-पास के लोग आपसे निकलते सकारात्मक ऊर्जा को महसूस करेंगे. करियर को लेकर बहुत ज़्यादा चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है. बसंत के बाद आपका करियर पुनर्जीवित होगा. अगर आप वर्तमान गति पर दृढ़ रहे तो जल्द ही आपका लक्ष्य आपके समीप होगा. बीमारी और चोट से आप बचेंगे. इसी तरह आप परिवार में सद्भावना का आनंद उठायेंगे.

तुला राशि वाले सभी परेशानियों को एक साथ हल करने की कोशिश करते हैं. इसी वजह से अपने कामों में और भी उलझ जाते हैं और उनकी दशा बाद से बदतर हो जाती है. इस वर्ष का राशिफल सलाह देता है कि आप प्राथमिकताओं के अनुसार एक सूची का संकलन करें और इस सूची के हिसाब से एक एक करके अपने समसयों का हल ढूँढें. अपने हालात को नज़रअंदाज़ ना करें.

वर्ष के अंत में जब शांति बहाल हो जाएगी तब आपके पास काफ़ी वक़्त होगा गुज़रे हुए वर्ष का मूल्यांकन करने के लिए. इस खाली समय में से कुछ समय अपने साथी को भी समर्पित करें क्योंकि पूरे वर्ष आप व्यस्त रहे, तो इस समय के वो हक़दार हैं.

 

अन्य राशियाँ

Annual Prediction 2017 : कन्या राशि

Annual Prediction 2017 : सिंह राशि

Annual Prediction 2017 : कर्क राशि

Annual Prediction 2017 : मिथुन राशि

Annual Prediction 2017 : वृष राशि

Annual Prediction 2017 : मेष राशि

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY