Annual Prediction 2017 : सिंह राशि

वर्ष के प्रारम्भ में संबंधों और रिश्तों पर ध्यान देना होगा. शरद ऋतु में करियर में महत्वपूर्ण बदलाव होंगे. सिंह राशि वालों को प्रारम्भ में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. पर अंत में परिणाम अनुकूल होंगे. इस वर्ष आपको समृद्धि मिलेगी, व्यक्तित्व निखरेगा, मन में शांति रहेगी.

व्यक्तिगत और सामाजिक जीवन को विकसित करने का प्रयास करना होगा, यात्रा पुरानी समस्याओं का समाधान लाएगी. मार्च 2017 में आपको जीवनसाथी के भाग्य का साथ मिलेगा.

बसंत ऋतु में, सिंह राशिवाले निडरता से रिश्तों में सामंजस्य का आनंद उठा सकते हैं- कोई नया विमोह या फिर साथी के साथ परस्पर क्रिया. सब कुछ योजना अनुसार चल रहा है. इस शांत और स्थाई काल को अपने लोंग-टर्म प्रश्नों के समाधान के लिए इस्तीमाल करें. सक्रिय रूप से आराम के लिए समय निकालें.

वर्ष के शुरुआत से ही, राशिफल सिंह राशि से शिफारिश करती है की आप सतर्क रहें. नये रिश्तों की वजह से कोई महत्वपूर्ण प्रतियोगिता छूटनी नही चहिए. ये बहुत ज़रूरी है की आप अपने नींव पे मज़बूती से खड़े रहें. अन्यथा, आप कोई लाभकारी ऑफर से चूक जायेंगे, और जो लौटकर फिर कभी नही आएगी.

किसी भी चीज़ के लिए बहुत ज़्यादा प्रयास करने की ज़रूरत नही है. कभी कभी ये मान लेना चाहिए की हर कुछ पर अपना पूरा नियंत्रण नहीं हो सकता. जब आप ये समझ जायेंगे, तब बेहतर महसूस करेंगे और फिर किसी भी तनाव में रहने की ज़रूरत नही पड़ेगी. अपने स्वास्थ्य का ख़याल रखें. मामूली जुखाम को भी नज़रअंदाज़ ना करें.

शरद ऋतु और सर्दियों के आगमन के साथ ही सिंह राशि वालों को आराम का समय नही मिलेगा. एक रिश्ते में, संकट पे काबू पाने के बाद आप अपनी प्राथमिकताओं को बदलने के लिए मज़बूर हो जायेंगे. राशिफल के अनुसार अक्टोबर २१०७ में आपका कोई काम शेष रह जाएगा जिसे पूरा करना अनिवार्य होगा. आपके जुझारू स्वाबः की वजह से काम पूरा होगा.

ज़रूरी बात ये है की हमें हार नहीं मानना चाहिए. अपनी प्रेरणा बनायें रखनी चाहिए, ना सिर्फ़ खुद के लिए बलकि अपने आस पास के लोगों के लिए भी. इस समय आप अपने करियर में उन्नति की उम्मीद रख सकते हैं. अंत में जो बोया है वो आप पायेंगे. बस बाहर आयें और अपने सौभाग्य से रिश्ता जोड़ें.

उपाय

रुद्राक्ष की माला धारण करना आपके लिए आपके लाभदायक रहेगा.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY