Annual Prediction 2017 : मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए वर्ष की शुरुआत करियर में भाग-दौड़ से होगी. आपके अत्याधिक प्रयासों के बावजूद नौकरी में औसत रूप से फलों की प्राप्ति होती रहेगी. किंतु इससे निराश या हताश बिलकुल न हों और अपने प्रयासों को करते रहें. क्योंकि साल के मध्य से बनी हुई योजनाएँ पूरी हो सकती हैं.

आपके प्रयास आपको एक अलग पहचान दिलाने में सफल हो सकते हैं. जिससे विरोधी पक्ष भी आपकी तारीफ करने पर मजबूर हो जायेंगे. सहयोगियों की सहायता से मान-सम्मान बढ़ सकता है. वैदिक ज्योतिष के अनुसार 2017 में आय के कुछ नए स्रोत सामने आ सकते हैं. साल के अंत में आपके धन प्राप्ति के योग हैं. यह धन आपको व्यापार में सफलता से मिल सकता है. जो लोग नौकरी में हैं, उन्हें तरक्की मिलने से वेतन वृद्धि हो सकती है. आप अपनी सारी ऊर्जा अपने नए प्रोजेक्ट में लगाएँ और अपने प्रयासों को दुगना करें. व्यावसायिक क्षेत्र में आपके बदलाव आने की संभावनाएँ हैं.

यदि आप बहुत समय से विदेश में रहकर नौकरी करना चाह रहे थे या अपना कोई व्यवसाय स्थापित करना चाह रहे थे तो यह समय अनुकूल फल प्रदान कर सकता है. शेयर बाजार या प्रॉपर्टी का काम करने वाले लोगों को यह समय लाभ दे सकता है. सट्टा व लॉटरी से धन कमाने के चक्कर से दूर रहें.

वर्ष के अंत तक अपने लक्ष्य को पाने में सक्षम होंगे. सकारात्मक मनोदशा, निजी जीवन में भी असर दिखायेगी. और इसी अनुकूल अनुभूति की वजह से अजनबी से संपर्क आसान हो जाएगा. कई नये अनुभव आपका इंतेज़ार कर रहें हैं. अगर आपको अपना हमसफर नही मिला है तो अब सजग हो जाना चाहिए. अगस्त में, राशिफल की अनुसार, नक्षत्र की स्थिति, प्रेम को समर्थन देती है.

2017के अंत की ओर, एक अप्रत्याशित घटना, जीत की संभावनाओं की पेशकश करेगी. ये विचार करना ज़रूरी होगा की ये प्रस्ताव जोखिम के लायक है भी या नही. अकेले इस दुविधा को हल करने की कोशिश ना करें. एक करीबी मित्र को सलाह देने में बेहद खुशी होगी. आप एक बेहतर केरियर की उम्मीद कर सकते हैं. लाभ लगभग तय है. हालांकि, मिथुन राशिवालों अपने साथी को काम की वजह से उपेक्षा नहीं करनी चाहिए. सावधान रहें. खाली समय को व्यवस्थित करना आपको सीखना होगा.

उपाय

अपने घर में तुलसी का पौधा लगाएं.

इसे भी पढ़ें

Annual Prediction 2017 : मेष राशि

Annual Prediction 2017 : वृष राशि

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY