बड़ी मछलियों को संदेश पहुंच गया है कि कोई नहीं बचेगा

0
1277

मोमता दी बंगाल में हलक फाड़ के चिल्ला रही हैं… ये संघीय ढाँचे पे प्रहार है… मोदी सरकार राज्यों के चीफ सेक्रेटरी के घर दफ्तर पर छापे मार के करोड़ों रूपए के नोट और सौ सौ किलो सोना बरामद कर रही है.

बेनामी संपत्तियों के कागज़ात जप्त किये जा रहे हैं… ये तो मोदी सरकार का संघीय ढाँचे पे प्रहार है… मोमता दी कहती हैं कि चोर चीफ सेक्रेटरी को पकड़ने से पहले राज्य सरकार को विश्वास में लेना चाहिए…

गौरतलब है कि तमिलनाडु के चीफ सेक्रेटरी पी राममोहन राव के घर दफ्तर पर जब इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा तो उनके साथ सुरक्षा के लिए तमिलनाडु पुलिस की जगह CRPF का सशस्त्र बल था.

अब समाचार मिल रहे हैं कि राम मोहन राव के बेटे विजय राव के संस्थानों पर भी छापे मारे जा रहे हैं…

राजनीतिक हलकों में ये सवाल भी पूछा जा रहा है कि अगर जयललिता आज जीवित होतीं तो भी क्या इनकम टैक्स विभाग तमिलनाडु के चीफ सेक्रेटरी पर इस तरह दबिश देता?

राममोहन राव की नियुक्ति स्वयं जयललिता ने की थी… पन्नीर सेलवम को तो राव विरासत में मिले…. चीफ सेक्रेटरी राज्य की कैबिनेट के विश्वास पर्यंत पद पर रहता है… चीफ सेक्रेटरी पर दाग राज्य की कैबिनेट पर दाग माना जाता है.

राजनीतिक हलकों में इसे मोदी सरकार का एक अत्यंत दुस्साहसिक कदम माना जा रहा है… सवाल ये है कि इतनी बड़ी मछली पे हाथ डालने से पहले विभाग ने अपने विभाग के सर्वोच्च अधिकारियों और राजनैतिक आकाओं को संज्ञान में लिया था?

यानि जेटली साहब की आज्ञा से छापे मारे गए? जेटली ने मोदी को संज्ञान में लिया होगा?

छापा तमिलनाडु में पड़ा पर डर ममता, माया को लग रहा है… डर यादव परिवार को लग रहा है… डर गांधी परिवार को लग रहा है… इन सबकी गर्दन पर तलवार लटकी पड़ी है.

टीम मोदी नोटबंदी को एक राजनैतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही है… टीवी में दिन रात इनकम टैक्स की छापेमारी और काले धन की बरामदगी दिखाई जा रही है…

पी राममोहन राव पर हाथ डाल के मोदी सरकार ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं… बड़ी मछलियाँ जाल में फंसने लगी हैं… बड़ी मछलियों को सन्देश पहुँच गया है… कोई नहीं बचेगा…

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY